ईद पर शाहरुख का तोहफा होगा ‘जीरो’ का ट्रेलर

No Comments 77 Views

ईद पर शाहरुख का तोहफा होगा ‘जीरो’ का ट्रेलर

कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि शाहरुख अपनी फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर ईद के मौके पर रिलीज करेंगे। अब इस ट्रेलर से जुड़ी ताजा जानकारी सामने आ रही है। जिसके मुताबिक ‘जीरो’ के ट्रेलर को ईद के मौके पर ही रिलीज करने की घोषणा संबधी चर्चा हो रही हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं की ईद पर ‘जीरो’ का ट्रेलर शाहरुख के फैंस के लिए उनका तोहफा होगा।

यह भी पढ़े: धर्मेद्र ने ‘दबंग’ सलमान को कुछ इस अंदाज़ में दी ‘रेस 3’ की शुभकामनाएं

‘जीरो’ का ट्रेलर ईद के मौके पर होगा रिलीज

एक खबर के मुताबिक, आनंद एल राय और शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर ईद के मौके पर रिलीज करेंगे। लेकिन एक बड़ी बात इस ट्रेलर से जुड़ी हुई है, वो ये है कि इस ट्रेलर का ड्यूरेशन सिर्फ 65 सेकंड का ही होगा। अब इस ट्रेलर में केवल शाहरुख ही छाए रहेंगे या फिर अनुष्का और कटरीना भी नजर आएंगी, ये समझ से परे है।

यह भी पढ़े: विवादों में घिरी फिल्म ‘संजू’, वजह ये टॉयलेट सीन

‘जीरो’ में सलमान खान का कैमियो

फिल्म को लेकर यहां तक कहा जा रहा हैं की जिस तरह सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान ने कैमियो किया था ठीक उसी तरह अब सलमान खान, शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ में एक कैमियो करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म जीरो में कैटरीना खुद का ही किरदार निभाती नजर आएंगी, वहीं अनुष्का एक साइंटिस्ट का किरदार निभा रही हैं। कैटरीना अपनी शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और अनुष्का की शूटिंग जारी है।

फिलहाल बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। दूसरी तरह सुपरस्टार सलमान खान बड़ी उत्सुकता के साथ अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 का इंतज़ार कर रहे है। क्यूंकि फिल्म रिलीज़ होने को सिर्फ एक दिन बाकी है। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर क्रेज़ कितना है इसका अंदाजा तो ट्रेलर रिलीज़ होते ही लगा लिया गया था।

No Comments

Reader Interactions