‘जीरो’ का क्लाइमेक्स शूट करने शाहरुख-अनुष्का पहुंचे नासा

Team Patirap on May 29, 2018 No Comments 134 Views

‘जीरो’ का क्लाइमेक्स शूट करने शाहरुख-अनुष्का पहुंचे नासा

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैैफ जैसे चर्चित सितारों से सजी फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग अब नासा में होने जा रही हैं। जहां फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग के लिए अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान अमेरिका स्थित नासा पहुंच गए हैं। इतना ही नहीं बल्कि खबर यहां तक हैं की इसमें दर्शकों को मंगल ग्रह का नजारा देखने को मिलेगा।

इसे भी पढ़े: जब बच्चे ने जैकलीन को गले लगाने से किया इनकार, तो सलमान ने कर दिया ये काम

अंतरिक्ष में शूट हो सकता हैं क्लाइमैक्स

ऐसे में सुत्रों की मानें तो फिल्म में नासा के रॉकेट और शटल जैसी चीजों को भी दिखाया जाएगा। ‘जीरो’ के क्लाइमैक्स को अंतरिक्ष में दिखाने की संभावना है। इसके लिए पूरी टीम नासा में करीब 45 दिनों का शेड्यूल को पूरा करेंगी, जिसकी तैयारियां फिलहाल चल रही है। हालांकि इसके पहले भी फिल्म स्वदेश के लिए शाहरुख खान नासा में शूट कर चुके है जिसको आशुतोष गोवारिकर ने निर्देशित किया था।

इसे भी पढ़े: रिलीज हुआ ‘काला’ का ट्रेलर, धमाकेदार एक्शन करते नजर आए रजनीकांत

‘जीरो’ की टीम अमेरिका रवाना

जीरो’ के क्लाइमेक्स को फिल्माने के लिए के लिए शाहरुख-अनुष्का के साथ फिल्म की पूरी टीम अमेरिका रवाना हो चुकी है। जहां ‘जीरो’ की स्टारकास्ट यूएस. स्पेस और रॉकेट सेंटर हंट्सविला में शूट करेगी। शूटिंग के दौरान ‘जीरो’ की टीम न केवल नासा के परिसर का उपयोग करेगी बल्कि कुछ सीन्स के लिए रॉकेट मॉडल्स को भी उपयोग में लेगी। फिल्म के कुछ सीन्स को अमेरिका में भी फिल्माया जायेगा।

आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली दोनो अभिनेत्री कटरीना और अनुष्का दोनो ही फिल्म जब तक है जान में साथ नजर आई थी और एक बार फिर से इनकी जोड़ी बन रही है। फिल्म ‘जीरो’ की निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के अलावा आर माधवन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आनंद एल राय ने बताया कि इस फिल्म में सलमान खान भी नजर आएंगे।

No Comments

Reader Interactions