Zero Teaser: शाहरुख़-सलमान की ज़बरदस्त केमिस्ट्री, ऐसे दी फैंस को ईदी

No Comments 86 Views

Zero Teaser: शाहरुख़-सलमान की ज़बरदस्त केमिस्ट्री, ऐसे दी फैंस को ईदी

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘ज़ीरो’ से काफी चर्चा में हैं। इस बीच फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता को चरम पर पहुंचाने का काम अकेले शाहरुख़ ने नहीं बल्कि सलमान भी कर रहे हैं। जी हां, किंग खान ने अपनी आने वाली फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज किया है। जिसमे सालों बाद शाहरुख़-सलमान की ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

यह भी पढ़े: यमला पगला दीवाना फिर से’ का टीजर हुआ Out, इस बार दिखेगा ‘मस्ताना’ भी

सलमान खान का जबरदस्त कैमियो

टीज़र में बौने किरदार में शाहरुख के पीछे सलमान खान नजर आ रहे, जो कहते हैं, ‘क्या बौआ सिंह, सुना है जिसके पीछे लग जाते हो…लाइफ बना देते हो!’ और इसके बाद दोनों एक-दूसरे को आदाब करते नज़र आते हैं। इससे पहले इस फिल्म को लेकर खबर आई थी कि फिल्म ‘जीरो’ में सलमान खान एक जबरदस्त कैमियो करते दिखाई देंगे। जिसका नजारा टीजर में देख ही चुके हैं।

यह भी पढ़े: पिता सलीम खान का मैसेज सुन भावुक हुए सलमान, आँखों से निकल पड़े आंसू

शाहरुख-सलमान के बीच लाजवाब केमिस्ट्री

टीज़र में शाहरुख के साथ सलमान नज़र आ रहे हैं और दोनों के बीच जो केमिस्ट्री नज़र आ रही है, वह लाजवाब हैं। शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से यह विडियो पोस्ट किया है। विडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘ये लो ये लो…आनंद एल. रॉय की तरफ से इस बार ईद का मीठा बहुत तेज है। मेरी ओर से और ज़ीरो की पूरी टीम की ओर से आप सबको ईद मुबारक। आप सबको प्यार, उम्मीद है आपको यह पसंद आई होगी।’

इस टीजर को रिलीज करने से पहले शाहरुख ने ऐलान किया था कि वह ईद पर अपने फैंस को तोहफा देंगे और ईदी के रुप में अपनी इस फिल्म टीजर रिलीज करेंगे। जो फिलहाल उन्होंने पूरा कर दिया हैं। इसके टीज़र की ख़ास बात यह भी है की इसमें सलमान की एंट्री के साथ जावेद जाफरी की आवाज भी है। हालांकि, टीज़र में फिल्म की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का और कटरीना कैफ नज़र नहीं आई।

No Comments

Reader Interactions