टाईगर से नहीं टकराएंगे यमला पगला दीवाना, रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव

Team Patirap on Feb 23, 2018 No Comments 133 Views

टाईगर से नहीं टकराएंगे यमला पगला दीवाना, रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव

yamla pagla deewana-will-not-clash-with-baaghi-2
रिलीज़ डेट में बदलाव

यमला पगला दीवाना फ्रेंचाइजी का तीसरा सीक्वल ‘यमला पगला दीवाना : फिर से’ की शूटिग खत्म होने वाली है। इसके लिए पिछले दिनों ही धर्मेंद्र ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए बताया भी था। लंबे समय से धर्मेंद्र, बॉबी और सनी देओल के फैंस एक धमाकेदार फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस बीच फैंस के लिए एक बुरी खबर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पोस्टपोंड हो चुकी है।

अभी पढ़े: अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ के सेट से फोटो वायरल…. इस दिन होगी रिलीज़

जी हां, फिल्म की रिलीज डेट जहां पहले 30 मार्च थी वही अब इसे आगे खिसका दिया गया हैं। फिल्म की रिलीज़ को बदलने के पीछे सबसे बड़ी वजह टाइगर श्रॉफ की बागी 2 को माना जा रहा हैं। क्योकि 30 मार्च को ही टाईगर श्राफ की धमाकेदार एक्शन फिल्म बागी 2 रिलीज हो रही है। ऐसे में ‘यमला पगला दीवाना : फिर से’ के मेकर्स किसी प्रकार का क्लैश नहीं चाहते।

अभी पढ़े: BlackMail Trailer: सरप्राइज के चक्कर में इरफ़ान खान बने ब्लैकमेलर, देखे वीडियो

फिलहाल इस फ्रेंचाइजी के तीसरे सीक्वल की नई रिलीज़ डेट को लेकर कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट देखने को नहीं मिली हैं। बता दे सलमान खान भी इस फिल्म में कमर थिरकाते नजर आयेंगे। और यह खबर हर किसी के लिए बड़ा सरप्राइज लेकर आयी है। वही इसमें बिग बॅास की डासिंग क्वीन सपना चौधरी की भी एंट्री हो गई है। वह इस फिल्म में सनी देओल,धर्मेंद्र के साथ आइटम सांग करेंगी।


नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में सनी देओल, बॉबी देओल और कृति खरबंदा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। साथ ही प्रोडक्शन का जिम्मा भी सनी देओल ने ही संभाला है। पहली दो फिल्मों की तरह यह फिल्म भी कॉमेडी और इमोशन से भरपूर होगी।

No Comments

Reader Interactions