अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ से टकराएगा देओल परिवार, क्या होगा महामुकाबला ?

No Comments 85 Views

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ से टकराएगा देओल परिवार, क्या होगा महामुकाबला ?

रीमा कागती निर्देशित अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। यह हॉकी में भारत के पहले गोल्ड मैडल जीतने की कहानी है। हालांकि अब भी इस फिल्म की रिलीज पर संशय के बादल हैं, लेकिन यदि गोल्ड 15 अगस्त को ही रिलीज होती है तो उनका मुकाबला सीधे देओल परिवार के साथ देखने को मिल सकता हैं। जी हां, क्योकि अक्षय के अलावा सनी ने भी पिछले दिनों इसी डेट को चुना है।

यह भी पढ़े: राम गोपाल वर्मा का ट्वीट, जल्द ला रहा हूं ‘वायरस’

यमला पगला दीवाना सीरिज की तीसरी फिल्म

अब आप सोच रहे होंगे की हम ऐसी कोनसी फिल्म की बात कर रहे हैं जिसमे पूरा देओल परिवार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने जा रहा हैं। दरअसल, इस फिल्म का नाम है यमला पगला दीवाना फिर से। यह यमला पगला दीवाना सीरिज की तीसरी फिल्म है। जिसमे सनी, बॉबी और धर्मेन्द्र, एक साथ नजर आएंगे। पहले यह फिल्म अप्रैल में, फिर जून में, फिर जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े: ‘धड़क’ के ट्रेलर से पहले लॉन्च हुए 2 नए शानदार पोस्टर, आपने देखे क्या ?

स्वतंत्रता दिवस वाले सप्ताह में होगी रिलीज

सूत्रों की माने तो दी है कि सनी की फिल्म स्वतंत्रता दिवस वाले सप्ताह में रिलीज होगी। सनी ने पिछले दिनों यह रिलीज डेट चुन ली है। इसी दिन रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ रिलीज होने वाली थी, लेकिन यह फिल्म अब 2019 तक आगे बढ़ गई है, लिहाजा सनी ने यह दिन चुन लिया है। अब ऐसे में यदि गोल्ड 15 अगस्त को ही रिलीज होती है तो देओल परिवार और अक्षय में मुकाबला होगा।

इस तरह बॉक्स ऑफिस पर देओल परिवार की कॉमेडी के साथ अक्षय कुमार की देशभक्ति का तड़का दर्शकों के सामने होगा। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दोनों स्टार्स फिल्म क्लैश करते हैं, या फिर रिलीज़ डेट में बदलाव देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं, बल्कि जॉन अब्राहम- मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी इसी दिन रिलीज होने वाली है।

No Comments

Reader Interactions