एक-दूसरे का हाथ थामे मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आए विरुष्का

No Comments 84 Views

एक-दूसरे का हाथ थामे मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आए विरुष्का

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। दोनों ही बैंगलोर से मुंबई वापस लौटे हैं। इस दौरान विराट कोहली ने अनुष्का का हाथ में हाथ थामे हुए मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकले। दोनों मुंबई से बैंगलोर के लिये रवाना हुए थे तब अनुष्का ने ट्राउजर और डेन‍िम जैकेट में थीं तो वहीं व‍िराट कोहली ट्राउजर औप टी-र्शट में थे।

यह भी पढ़े: धर्मेद्र ने ‘दबंग’ सलमान को कुछ इस अंदाज़ में दी ‘रेस 3’ की शुभकामनाएं

फॉर्मल लुक में आए नजर

लेकिन शाम को मुंबई वापस लौटे तो अनुष्का अपने उसी अंदाज में दिखीं। जबकि विराट का लुक बदल गया उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लू पैंट फॉर्मल लुक में नजर आये। अनुष्का और विराट की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं दोनों को कई साथ देखा गया और विराट जब भी अनुष्का के साथ होते हैं तो उनका ख्याल रखते हुए दिखाई देते है।

यह भी पढ़े: ईद पर शाहरुख का तोहफा होगा ‘जीरो’ का ट्रेलर

क्वालिटी टाइम बिता रहे विरुष्का

इन दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों अपनी कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं।अनुष्का शर्मा फिल्म ज़ीरो की शूटिंग से फ्री हुई हैं इसके बाद ये दोनों सितारे अब साथ में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

अनुष्का की इस साल ‘परी’ फिल्म रिलीज हुई थी, जोकि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं।अब उनकी अगली फिल्म ‘सुई धागा’ होगी जिसमें उनके अपोजिट रोल में वरुण धवन हैं। यह फिल्म इसी साल रिलीज होनी है। सुई धागा’ की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में हो रही है और यह फिल्म भारत सरकार की स्कीम ‘मेक इन इंडिया’ पर आधारित है।

No Comments

Reader Interactions