विराट कोहली का रोमांटिक अंदाज़….. अपने ‘One And Only’ के लिए भेजा ये सन्देश

No Comments 259 Views

विराट कोहली का रोमांटिक अंदाज़….. अपने ‘One And Only’ के लिए भेजा ये सन्देश

Virat kohli share a photo with caption My one and only
विराट कोहली का रोमांटिक अंदाज़

जहां इनदिनों इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली साउथ अफ्रीका दौरे पर पुरे अनुशासन के साथ कप्तानी करते हुए इंडिया टीम को उच्च शिखर की ओर ले जा रहे हैं। वही दूसरी तरफ हालही में उनका रोमांटिक अंदाज़ भरा सन्देश वायरल हो रहा हैं। जी हां, कुछ समय पहले ही विराट कोहली ने अपनी ‘वन एंड ओनली’ से सभी फैन्स को मिलवाया हैं।

इसे भी पढ़े: टाइगर का बड़ा धमाका …. ‘बागी 2‘ के बाद अब ‘बागी 3’ का ऐलान

उससे पहले हम बता दे पिछले साल 11 दिसम्बर को अनुष्का और विराट शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों ने इटली में जाकर शादी की। जिसके बाद फिलहाल विराट कोहली इन दिनों साउथ अफ्रीका दौरे पर हैं। इसी बीच साउथ अफ्रीका में काफी अच्छी प्रोफॉर्मेन्स देने वाले विराट कोहली ने अपना रोमांटिक अंदाज़ भरा सन्देश अपने इंस्टा अकॉउंट पर शेयर किया हैं।

इसे भी पढ़े: Trailer Alert: ‘बागी 2’ का इंतज़ार हुआ ख़त्म!!! कल रिलीज़ होगा इसका ट्रेलर

दरअसल विराट ने आज यानि मंगलवार को एक लड़का और लड़की की गले लगाते हुए एक बेहद रोमांटिक तस्वीर जारी की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘माई वन एंड ओनली!’ इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो अपनी पत्नी अनुष्का की आगामी फिल्म ‘परी‘ को लेकर भी विराट काफी उत्साहित हैं। इसके लिए उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा भी किया था।

My one and only! ♥️😇♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


इनदिनों अनुष्का शर्मा ‘परी’ के प्रमोशन के साथ-साथ ‘सुई धागा’ और ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। परी’ अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की तीसरी फिल्म है। अपनी होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म ‘फिल्लौरी’ में एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा फिल्म ‘परी’ में दर्शकों के रोंगटे खड़े करने को तैयार हैं।

No Comments

Reader Interactions