‘विद्या बालन’ बनेगी भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री…… बायोपिक में रहेगा लीड रोल

No Comments 181 Views

‘विद्या बालन’ बनेगी भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री…… बायोपिक में रहेगा लीड रोल

Vidhya Balan as indra gandhi upcoming biopic movie
‘विद्या बालन’ बनेगी भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री

भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक बनने जा रही हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं की इसमें विद्या बालन लीड किरदार निभा सकती हैं। जी हां, बताया जा रहा हैं की भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी की जिंदगी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इस फिल्म् को रॉय कपूर बैनर के तले सिद्धार्थ राय कपूर प्रोड्यूस करेंगे।

अभी पढ़े: ऋतिक रोशन के 44 वें जन्मदिन पर पूर्व पत्नी ने इस तरह दी बधाई, देखे तस्वीर

फिल्म की कहानी सागारिका घोष की किताब इंदिरा, इंडियास मोस्ट पावरफुल पीएम पर आधारित होगी। और अब अपने ट्वीट से सागरिका ने एक तरह से पुष्टि कर दी है कि विद्या बालन फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। उनका इरादा इस किताब पर फिल्म बनाने का है।

अभी पढ़े: ‘रेस 3’ के पहले गाने की शूटिंग…… वायरल हो रही हैं तस्वीरें

इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए सागारिका ने ट्विट कर लिखा, “मैं यह जानकर काफी उत्साहित हूं शानदार, संवेदनशील और कमाल की विद्या बालन मेरी किताब ‘इंदिरा, ‘इंडियास मोस्ट पावरफुल पीएम’ पर बनने जा रही फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने जा रही हैं।”


इससे एक तरह से साफ़ हो चूका हैं की विद्या बालन भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक में लीड किरदार निभा सकती हैं। इससे पहले भी सागरिका ने अपने फेसबुक एकाउंट पर जानकारी दी थी कि उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर और विद्या बालन प्रोडक्शंस के साथ अपनी किताब ‘इंदिरा, ‘इंडियास मोस्ट पावरफुल पीएम’ के राइट्स को लेकर करार किया है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions