फिल्म ‘राजी’ के विक्की कौशल की चमकी किस्मत, फिर मिला करण जौहर का साथ

Team Patirap on Jun 4, 2018 No Comments 81 Views

फिल्म ‘राजी’ के विक्की कौशल की चमकी किस्मत, फिर मिला करण जौहर का साथ

पिछले महीने रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ में दमदार भूमिका निभाकर प्रशंसा बटोरने वाले एक्टर विकी कौशल की सितारें फिलहाल सातवें आसमान पर हैं। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। साथ ही इस फिल्म के हिट होते ही विक्की कौशल एक बार फिर लोगों के बीच चर्चाओं में है। बता दे ‘राजी’ की कामयाबी के बाद विक्की संजय दत्त की बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़े: ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के सेट पर हादसा, बाल-बाल बची ये एक्ट्रेस

निभाएंगे संजय दत्त के दोस्त कुमार गौरव का किरदार

जी हां, जहां एक ओर विक्की कौशल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। तो वही दूसरी ओर इस वक्त वो अपनी आने वाली फिल्म ‘संजू’ को लेकर खासे उत्साहित हैं। बता दें कि विक्की कौशल फिल्म में संजय दत्त के दोस्त कुमार गौरव का किरदार निभा रहे हैं। इस तरह विक्की कौशल का सितारा इन दिनों बुलंदी पर है। रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल को एक बार फिर करण जौहर का साथ मिला है।

इसे भी पढ़े: IPL BETTING : 6 साल से लगा रहा हूं सट्टा, 2.75 करोड़ रुपये हारे – अरबाज खान

हॉरर फिल्म में विक्की कौशल का मुख्य किरदार

करण जौहर, विक्की कौशल के साथ अपने प्रोडक्शन के तहत बनने वाली अगली फिल्म में एक नए डायरेक्टर को भी मौका देने जा रहे है। इस फिल्म का डायरेक्शन भानु प्रताप सिंह करेंगे। भानू इससे पहले ‘धड़क’ के डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ बतौर असिस्टेंट काम कर चुके हैं। आपको बता दें कि, ये एक हॉरर फिल्म होगी जिसमें विक्की कौशल मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल के आखिर तक फ्लोर पर जा सकती है।

राजी की सफलता के बाद विकी कौशल ने कहा है कि बॉलिवुड में एंट्री करने के बाद उन्हें लगा कि वह जिंदा हैं। अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘राजी’ की सफलता से बेहद खुश विकी ने इंटरव्यू देने के दौरान शिक्षा के महत्व, ऐक्टिंग के पेशे में आने और फिल्म जगत में अपने शुरुआती संघर्ष के बारे में बात की। विकी ने कहा कि उन्होंने अपने पिता फेमस ऐक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल को फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए मशक्कत करते हुए देखा है और उनसे प्रेरणा ली।

No Comments

Reader Interactions