October Trailer: उलझी लव-स्टोरी के इस ट्रेलर में वरुण धवन का किरदार सबसे हटके

No Comments 147 Views

October Trailer: उलझी लव-स्टोरी के इस ट्रेलर में वरुण धवन का किरदार सबसे हटके

Varun dhawan movie October Trailer out
वरुण धवन का किरदार सबसे हटके

वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में वरुण ने एक होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट की भूमिका अदा की है। वरुण के किरदार का नाम फिल्म में डैन है। वरुण के अपोजिट इस फिल्म से 20 वर्षीय मॉडल बनिता संधू अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी उलझा हुआ लगता है। जिसे देख ये कहना गलत नहीं होगा की यह एक उलझी हुई लव-स्टोरी पर आधारित फिल्म होगी।

अभी पढ़े: Poster Out: वरुण धवन ने एकटक होकर ऐसे देखा बनिता संधू को, आपने देखा क्या?

इस ट्रेलर को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि किसी को भी समझ नहीं आ रहा है कि फिल्म ‘अक्टूबर’ की कहानी क्या होने वाली है ? ऐसे में ट्रेलर ने दर्शको की उत्सुकता को चरम पर पहुंचा दिया है। अब लोगों बेसब्र होकर केवल फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित ‘अक्टूबर’ रोनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित है।

अभी पढ़े: कंगना रनौत और राजकुमार राव को चढ़ा मेन्टल होने का बुखार, फिल्म की शूटिंग शुरू

फिल्म में वरुण एक होटल के हाउसकीपर की भूमिका में हैं, जो आतिथ्य उद्योग में शामिल होने की कोशिश करता है। फिल्म में वरुण, डैन के किरदार में हैं, उनके मन में यह बात बैठी है कि अगर लड़की ने उनके बारे में पूछा तो क्यों पूछा, क्या शायद वह उन्हें प्यार करती है। फिल्म के ट्रेलर में नदी, हरियाली, खूबसूरत सुबह, प्राकृतिक सानिध्य, पतझड़ की सुबह की झलक है।

2 मिनट 23 सेकंड के इस ट्रेलर को देखकर साफ है कि वरुण की यह फिल्म उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल अलग है। यह एक लव-स्टोरी न होकर, प्यार के बारे में एक कहानी है। इसमें उनका अवतार अलग नजर आ रहा है और वह कुछ खोए-खोए से दिख रहे हैं। डायरेक्टर शूजित सरकार की यह फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions