साइकिल पर सवार होकर लोकल सैलून पहुंचे वरुण, वीडियो हुआ वायरल

Team Patirap on Jun 19, 2018 No Comments 88 Views

साइकिल पर सवार होकर लोकल सैलून पहुंचे वरुण, वीडियो हुआ वायरल

वरुण धवन इन दिनों फिल्म ‘सुई धागा‘ को लेकर चर्चा में हैं। अब नई खबर आ रही है कि, इस फिल्म के लिए वरुण ने नया लुक अपनाया है। फिल्म में वह मौजी नाम के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे। वरुण फिल्म के शूट के आखिरी चरण को पूरा कर रहे है और इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए उन्होंने ने धमाकेदार तरीका अपनाया।

इसे भी पढ़े: कैंसर से जूझ रहे इरफान खान ने लिखा इमोशनल पत्र

सड़क पर साईकिल चलाते हुये

वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण सड़क पर साईकिल चलाते हुये हेयर सैलून की शॉप गये जहां पर उन्होंने दाढ़ी बनवाई। वरुण के चेहरे पर दाढ़ी थी और उन्हें इसे हटवाना था और सिर्फ मूंछें रखनी थी इसके लिए उन्होंने लोकल सैलून में जाने का फैसला किया।

इसे भी पढ़े: ‘Dhadak’ के Title Track की पहली झलक, कल होगा रिलीज़

आखिरी कुछ सीन की शूटिंग

सूत्रों के मुताबिक वरुण मुंबई में ही सुई धागा के आखिरी कुछ सीन की शूटिंग कर रहे है। उन्हें अपने मौजी वाले लुक में दोबारा आना था। वरुण के चेहरे पर दाढी थी और उन्हें इसकी शेविंग करवाकर सिर्फ मूंछ ही रखनी थी। वरुण मुंबई के पश्चिमी उपनगर के ‘भारत सैलून’ नामक स्थानीय दुकान पर गए जहां पर उन्होंने दाढ़ी बनवाई। उनकी शानदार शेव की और उनकी मूंछों को ऐसा तराशा की वरुण धवन सैलून कायल हो गए।

फिल्म सुई धागा आत्मनिर्भरता के माध्यम से सम्मान और प्रेम भरे जीवन की कहानी है और मेक इन इंडिया की विचारधारा से प्रेरित है। इस फिल्म के जरिए पहली बार वरुण अनुष्का शर्मा के साथ स्क्रिन साझा करेंगे। इस फिल्म में अनुष्का और वरुण एक पति और पत्नी के रोल में नजर आएंगे।वरुण की फिल्म अक्टूबर इस साल की चर्चित फिल्म रही है। फिल्म सुई धागा 28 सितंबर 2018 को रिलीज होगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions