Poster Out: वरुण धवन ने एकटक होकर ऐसे देखा बनिता संधू को, आपने देखा क्या?

No Comments 102 Views

Poster Out: वरुण धवन ने एकटक होकर ऐसे देखा बनिता संधू को, आपने देखा क्या?

Varan dhawan movie new poster out
वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म ‘अक्टूबर’

वरुण धवन और बनिता संधू की अपकमिंग फिल्म ‘अक्टूबर’ को लेकर चर्चा जोरों पर है और लोगों को इंतजार है कि इस बार वरुण धवन ने अपने चाहने वालो के लिए क्या ख़ास बनाया है। बता दे जिंदगी के कई शेड्स को पर्दे पर उतारने वाली शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर आज ही रिलीज़ होने वाला हैं। यह एक रोमांटिक फिल्म है। इसके ट्रेलर लॉन्च के पहले ही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है।

अभी पढ़े: ‘केसरी’ के सेट पर अक्षय कुमार ने खेला क्रिकेट, मस्तीभरी तस्वीर को किया शेयर

नए पोस्टर में वरुण के साथ इस बार बनिता संधू भी पोस्टर में दिख रही है। पोस्टर की बात की जाए तो इसमें वरुण बनिता को एकटक होकर बड़े ही ध्यान से देख रहे हैं। जबकि इसके पहले वाले पोस्टर में वरुण घास और सफेद फूलों के बीच लेटे हुए नजर आए थे। इस पोस्टर में साइलेंट रोमांस दिखना इस बात को दर्शाता हैं की यह एक रोमांटिक ड्रामा हैं।


इस पोस्टर को वरुण ने ट्वीटर पर शेयर किया है। इस शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘कभी-कभी कुछ कहने का सबसे अच्छा तरीका होता है कि उसके बारे में कुछ न कहा जाए लेकिन मैं खुद को रोक नहीं पा रहा हूं।’ पोस्टर में रोमांस दिखाने के लिए जंगल, हरियाली और एक कपल को दर्शाया गया है। जहां चारो तरफ शांति है और सिर्फ दो प्यार करने वाले एक दूसरे के प्यार में खोए हैं।


इसमें वरुण धवन एकदम अलग अवतार में दिखने वाले हैं। रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा प्रॉड्यूस की गई, अक्टूबर फिल्म में वरुण धवन और बानिता संधू मुख्य किरदारों में हैं। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज़ होगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions