Poster Out: ‘गदर’ के निर्देशक अनिल के बेटे उत्कर्ष की धमाकेदार एंट्री, ‘जीनियस’ से होगा धमाका

No Comments 103 Views

Poster Out: ‘गदर’ के निर्देशक अनिल के बेटे उत्कर्ष की धमाकेदार एंट्री, ‘जीनियस’ से होगा धमाका

Utkarsht sharma Genius movie poster out now
जीनियस का फर्स्ट लुक

‘गदर: एक प्रेम कथा’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की आने वाली फिल्म ‘जीनियस’ का पहला पोस्टर सामने आ गया हैं। अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष इस साल जीनियस फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। उनकी फिल्म जीनियस का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया है। फिल्म में उत्कर्ष के साथ ऐक्ट्रेस इशिता नजर आएंगी।

इसे भी पढ़े: एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन…. बॉलीवुड सेलेब्स ने ऐसे व्यक्त की संवेदना

उत्कर्ष की यह पहली फिल्म है जिसमें वह लीड रोल में नजर आएंगे। इसमें उत्कर्ष शर्मा वाकई काफी अच्छे लग रहे हैं। इससे पहले भी उत्कर्ष ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सनी देओल के साथ एक फिल्म की है। इस फिल्म को उन्हीं के पिता और मशहूर डायरेक्टर अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: प्रसिद्ध सिंगर पैपोन पर लड़की को ज़बरन किस का आरोप, शिकायत दर्ज

‘जीनियस’ नाम के इस फिल्म का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है। इन पोस्टर्स को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के साथ अनिल शर्मा ने भी ट्वीटर अकॉउंट से ट्वीट किया, ‘उत्कर्ष शर्मा के लिए आपका आशीर्वाद चाहिए। जीनियस के साथ 24 अगस्त को आपकी स्क्रीन पर आ रहे हैं। दिल की लड़ाई दिमाग से।’


इस पोस्टर में उत्कर्ष शर्मा नजर आ रहे हैं। पोस्टर में उत्कर्ष शर्मा हाथों में दास्ताने पहनें और ब्लूटूथ लगाए काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 24 अगस्त को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में उत्कर्ष के अलावा इशिता, मिथुन चक्रवर्ती, आयशा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे।

No Comments

Reader Interactions