PKL 6: यूपी-गुजरात की शानदार जीत, पटना-जयपुर को हराया

Team Patirap on Dec 18, 2018 No Comments 57 Views

PKL 6: यूपी-गुजरात की शानदार जीत, पटना-जयपुर को हराया

प्रशांत कुमार राय और आजाद सिंह के शानदार खेल के दम पर यूपी योद्धा ने प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र के मैच में गत चैंपियन पटना पाइरेट्स को 47-31 से मात दे दी। विजेता टीम की ओर से प्रशांत कुमार ने 10 अंक और अजाद सिंह ने 8 अंक जुटाए। वही दूसरी तरफ पटना की ओर से मंजीत ने 10 अंक जुटाए, लेकिन वह यूपी को टक्कर देने के लिए काफी नहीं थे।

अभी पढ़े: ISL 5: गोवा की शानदार जीत, नॉर्थईस्ट को 5-1 से रौंदा

यूपी ने पटना को 47-31 से दी मात

जबकि पटना के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल के लिए यह काफी निराशाजनक मैच रहा, जो सिर्फ दो अंक जुटा सके। मैच के शुरुआती 10 मिनट में मुकाबला 9-9 से बराबर था, लेकिन हाफ टाइम तक यूपी योद्धा ने अपनी बढ़त को 22-17 कर ली। दूसरे हाफ में टीम ने और आक्रामक रुख अपनाते हुए जीत दर्ज की।

अभी पढ़े: PKL 6: बंगाल वॉरियर्स ने तमिल थलाइवाज को 28-21 से दी करारी शिकस्त

गुजरात ने जयपुर को 34-29 से दी मात

वही, दिन के दूसरे मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यूनजाइंटस ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 34-29 से मात दी। इस हार से जयपुर की टीम जोन ए की तालिका में सबसे निचले पायदान पर खिसक गई है। उसके 18 मैचों में पांच जीत से 34 अंक है। वहीं गुजरात बीस मैचों में 15 जीत से 83 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। उसके शीर्ष पर मौजूदा यू मुंबा (85) से दो अंक कम हैं।

गुजरात फॉर्च्‍युन जायंट्स की इस सीजन में पिछले आठ मैचों में यह सातवीं और लगातार चौथी जीत हैं। प्‍लेऑफ के लिए पहले ही क्‍वालिफाई कर चुकी गुजरात ने पहले हाफ में 18-10 से आगे चल रही थी। दूसरे हाफ में जयपुर पिंक पैंथर्स ने वापसी करने की कोशिश, लेकिन असफल रही।

No Comments

Reader Interactions