करण जौहर के ट्वीट पर पंगा……. परिणीती चोपड़ा की तस्वीर के लिए मांगी माफी

Team Patirap on Jan 12, 2018 No Comments 162 Views

करण जौहर के ट्वीट पर पंगा……. परिणीती चोपड़ा की तस्वीर के लिए मांगी माफी

Twitter is quick to Jump and attack
करण जौहर के ट्वीट पर पंगा

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘केसरी’ को लेकर हालही में एक बड़ा पंगा हो गया हैं। और इस पंगे में कोई और नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े निर्माता करण जौहर नज़र आ रहे हैं। दरअसल हुआ कुछ यूं की फिल्म में अक्षय कुमार का पहला लुक जैसे ही सोशल मीडिया में शेयर किया गया तब से दर्शको में इस बात की उत्सुकता थी की फिल्म में एक्ट्रेस कौन होगी?

यह भी पढ़े: शाहरुख़-सलमान की कॉमेडी फिल्म….. बस इसका हो रहा हैं इंतज़ार

इतना ही नहीं बल्कि कुछ समय पहले फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि केसरी फिल्म की अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा होंगी। मगर करण ने जब परिणीती की फिल्म में होने की खबर दी तो उनकी तस्वीर की जगह अक्षय की केसरी लुक वाली तस्वीर शेयर कर दी। उसके बाद ट्वीटर पर जो पंगा हुआ वो आप खुद निचे देख सकते हैं।

यह भी पढ़े: ‘केसरी’ का फर्स्ट लुक….. अक्षय कुमार की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म

ट्वीटर पर लोगों ने करण जौहर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। करण ने अपनी गलती मानी है और एक ट्वीट किया है। ट्वीट में करण ने लिखा है, ‘फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम की घोषणा उसकी तस्वीर के साथ होनी चाहिए। इसलिए मैं अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं। और परिणीति चोपड़ा को लीड एक्ट्रेस के लिए अनाउंस कर रहा हूं.’


इस तरह करन जौहर ने तस्वीर के साथ फिर से घोषणा की हैं की केसरी की लीड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हैं। अक्षय की फिल्‍म ‘केसरी’ 2019 में होली के मौके पर उनके फैन्‍स को देखने को मिलेगी। करण जौहर की प्रोडक्शन हाउस ‘धर्मा’ के बैनर तले अक्षय कुमार काम कर रहे हैं।

No Comments

Reader Interactions