चीन में चमके ‘टॉयलेट हीरो’, पहले दिन 15.96 करोड़ का कारोबार

Team Patirap on Jun 9, 2018 No Comments 73 Views

चीन में चमके ‘टॉयलेट हीरो’, पहले दिन 15.96 करोड़ का कारोबार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ पिछले साल रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। फिल्म को मुख्य रूप से देश के लोगों को टॉयलेट के प्रति जागरुक करने के लिए बनाया गया था। हालांकि, शुक्रवार को इस फिल्म को चीन में रिलीज किया गया है और पहले दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है।

इसे भी पढ़े: सलमान खान से मिले ‘डांसिंग अंकल’, इंटरनेट सेंशेसन की तस्वीरें वायरल

चीन में टॉयलेट हीरो’ को मिली अच्छी ओपनिंग

फिल्म को चीन में काफी अच्छी ओपनिंग मिली है। बता दें कि चीन में इस फिल्म को ‘टॉयलेट हीरो’ के नाम से रिलीज किया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने चीन में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.36 मिलियन डॉलर यानी 15.96 करोड़ का कारोबार किया है। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म वीकेंड पर चीन में कितनी कमाई करती है।

चीन में 11,500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म

पहले दिन फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। चीन में फिल्म को 11,500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। आपको बता दें, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ से श्री नारायण सिंह ने डायरेक्शन के तौर पर डेब्यु किया था और उनकी डेब्यू फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म का कुल बजट 22 करोड़ था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

इसे भी पढ़े: रणवीर ने दीपिका के लिए ख़रीदा नया आशियाना, शादी के बाद होंगे Shift

इस फिल्म की कहानी खुले में शौच की समस्या को लेकर है और अक्षय कुमार ने इस फिल्म के जरिए इस सामाजिक संदेश को काफी अच्छे और मनोरंजक तरीके के साथ पेश किया है। कहानी केशव और जया की शादी और प्यार की है। केशव और जया शादी तो कर लेते हैं। जिसके बाद केशव अपने घर में शौचालय बनवाने के लिए अपने घरवालों के खिलाफ जाता है और उसे काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

No Comments

Reader Interactions