एक साथ परदे पर दिखेंगे अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह और राजकुमार राव

Team Patirap on Nov 26, 2018 No Comments 85 Views

एक साथ परदे पर दिखेंगे अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह और राजकुमार राव

बॉलीवुड के के महानायक अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह और राजकुमार राव एक साथ नजर वाले हैं। जी हां खबरों की माने तो जल्द ही तीनो कलाकार एक फिल्म में नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होता हैं तो इन तीनों के फैन्स के लिए यह बड़ी खुशखबरी होगी और तीनो कलाकार पहली बार एक साथ परदे पर नजर आएंगे।

अभी पढ़े: #MissionMangal: अक्षय की फिल्म में इस क़ातिलाना रूप में कहर ढहाएगी तापसी पन्नू

पहली बार तीनो कलाकार फिल्म में एक साथ

बताया जा रहा हैं की इस फिल्म को ‘हम तुम और गोस्ट’ और ‘मैक्सिमम’ जैसी सफल फ़िल्में बना चुके डायरेक्टर कबीर कौशिक डायरेक्शन करेंगे। फिलहाल फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ हैं। अभी तक इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं। इस फिल्म से जुडी ज्यादा डीटेल्स भी नहीं मिल पाई है।

अभी पढ़े: देर रात डिनर डेट पर स्पॉट हुए अर्जुन-मलाइका, छुपाया चेहरा

फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू करने की योजना

राजकुमार राव पहली बार दोनों वरिष्ठ कलाकारों के साथ स्क्रीन सांझा करेंगे। अगर सब कुछ ठीक रहा तो डायरेक्टर कबीर कौशिक अमिताभ बच्चन, नसीरुद्दीन शाह और राजकुमार राव को लेकर अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे है। वही अमिताभ बच्चन और नसीरुद्दीन शाह ने आज तक किसी फिल्म में एक काम काम नहीं किया हैं।

बीते दिनों रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बड़े परदे पर दर्शको की नहीं रिझा पाई।
वही पिछले दिनों राजकुमार राव फिल्म स्त्री में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई और 20 करोड़ के बजट में फिल्म स्त्री ने 120 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए। राजकुमार राव के अलावा फिल्म में श्रद्धा कपूर भी अहम किरदार में दिखी।

No Comments

Reader Interactions