अक्षय कुमार ने चली टाइगर श्रॉफ वाली चाल….. किया एक बड़ा बदलाव

Team Patirap on Jan 5, 2018 No Comments 222 Views

अक्षय कुमार ने चली टाइगर श्रॉफ वाली चाल….. किया एक बड़ा बदलाव

tiger shroff and akshay kumar change release date
अक्षय कुमार ने चली टाइगर श्रॉफ वाली चाल

टाइगर श्रॉफ को अपनी बाग़ी 2 की रिलीज़ डेट में बदलाव किये अभी कुछ ही समय हुआ था की अब अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म को लेकर एक बड़ा बदलाव कर चुके हैं। हम सब जानते हैं कि साल 2018 के गणतंत्र दिवस पर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म पैडमैन लेकर आ रहे हैं। पैडमैन को लेकर कई बार बताया गया की उसे गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा मगर अब ऐसा नहीं होगा।

अभी पढ़े: ‘बागी-2’ की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव…. अब नहीं होगा 27 अप्रैल को प्रदर्शन

दरअसल अब खिलाडी कुमार की पैडमैन 26 जनवरी की जगह 25 जनवरी को रिलीज होगी। जी हां, अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। जिससे पता चलता हैं की अक्षय कुमार ने अपनी पैडमैन को एक दिन पहले रिलीज करने का फैसला किया है।

अभी पढ़े: माइकल जैक्सन से कम नहीं हैं…… प्रभु देवा का ये डांस

मतलब 25 जनवरी के साथ 26 जनवरी के दिन भी पैडमैन को ज्यादा दर्शक मिलने के साथ साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का कायम करने का मौका मिलेगा। बता दे पैडमैन में अक्षय कुमार अरुणाचलम मुरुगनांथम के जीवन को पर्दे पर जीवंत करते दिखेंगे।


फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे, सोनम कपूर जैसी अदाकारायें मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी। इस फिल्म को आर. बाल्कि ने डायरेक्ट किया है और ट्विंकल खन्ना ने इस प्रोड्यूस किया है।

No Comments

Reader Interactions