Baaghi 3: बड़ा ऐलान! टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार बगावत के लिए उतरेगी श्रद्धा कपूर

No Comments 70 Views

Baaghi 3: बड़ा ऐलान! टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार बगावत के लिए उतरेगी श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक टाइगर श्रॉफ बागी-1 और बागी-2 की सफलता के बाद अब बागी-3 से धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में सारा खान को टाइगर श्रॉफ के साथ बागी-3 ऑफर की गई थी लेकिन सारा ने फिल्म करने से मना कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा ने बागी-3 की कहानी पढ़ने के बाद फिल्म में एक्टिंग करने से इनकार किया था। लेकिन इस बीच बागी सीरीज़ में एक बार फिर श्रद्धा कपूर की एंट्री हो चुकी है।

इसे भी पढ़े: खुशखबरी… इस दिन रिलीज होगी ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’

‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर

जी हां, कुछ समय पहले ही जाने माने ट्रेंड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट से बताया की “बागी 3 के लिए साजिद नाडियाडवाला ने टाईगर श्रॉफ के अपोज़िट एक बार फिर श्रद्धा कपूर को साइन किया हैं।”


इससे पहले, टाईगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर बागी सीरीज़ की पहली फिल्म में दिखाई दिए थे और दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिलहाल, साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बागी 3’ को हीरोइन मिल गई है।

इसे भी पढ़े: POSTER: ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती नज़र आएगी संजना संघी

20 मार्च 2020 को रिलीज़ हो रही है फिल्म

निर्माता ने फिल्म के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के नाम पर मुहर लगाई है। जब से इस फिल्म के नाम का ऐलान हुआ है तब से लेकर अब तक हीरोइन की तलाश की जा रही थी, जो अब जाकर पूरी हो चुकी हैं। इससे पहले, फिल्म से सारा अली खान का नाम भी जुड़ी था लेकिन ये खबर भी बस खबर ही बनकर रह गई।

बता दें कि बागी टाइगर श्रॉफ की कामयाब सीरिज है। इससे पहले ‘बागी’ और ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। बागी 3, 20 मार्च 2020 को रिलीज़ हो रही है।

No Comments

Reader Interactions