12 जनवरी से इन फिल्मों में होगा महामुकाबला…… बॉक्स ऑफिस पर रहेगा जबरदस्त क्लैश

Team Patirap on Jan 9, 2018 No Comments 199 Views

12 जनवरी से इन फिल्मों में होगा महामुकाबला…… बॉक्स ऑफिस पर रहेगा जबरदस्त क्लैश

Three big movies release on 12 jun 2018
इन फिल्मों में होगा महामुकाबला

वर्ष 2017 में कई सुपरहिट फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश चला। वही इन फिल्मों की कमाई में भी ताबड़तोड़ जंग रही ठीक उसी तरह साल 2018 का शुरूआती क्लैश होने जा रहा हैं। जिसमे इस हफ्ते तीन बड़ी फिल्मे एक ही तारीख को रिलीज़ की घोषणा हुई है जो इस प्रकार है- ‘सैफ अली खान की कालाकांडी, अनुराग कश्यप की मुक्काबाज़ और ज़रीन खान – करण कुंद्रा की 1921’।

इसे भी पढ़े: क्या हो सकती हैं ‘वीरे दी वेडिंग’ से पहले सोनम कपूर की शादी ? अभी पढ़े

मतलब कालाकांडी, मुक्काबाज़ और 1921 के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश वाली आपसी टक्कर होगी। बता दे यह फिल्में इसी हफ्ते रिलीज़ होगी। हालाँकि तीनों फिल्मे एक दूसरे से अलग है लेकिन बॉक्स ऑफिस में तीनो के बीच काफी रोमांच होगी। तीनो अलग तरह की फिल्मे हैं। तो चलिए आप सभी को इन फिल्मों के बारे में संक्षिप्त में जानकारी देते हैं ताकि आप समझ जाएंगे की ये तीनो फिल्मे कैसे एक दूसरे से काफी अलग हैं।

कालाकांडी


सैफ अली खान की ‘कालाकांडी’ डार्क कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की कहानी मॉनसून की मुंबई की एक रात की है। सैफ अली खान फिल्म में एकदम नए अंदाज में दिख रहे हैं। फिल्म के साथ अक्षत वर्मा बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। कालाकांडी’ 12 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस तरह यह डार्क कॉमेडी बॉलीवुड की मुक्काबाज़ और 1921 के साथ मुकाबले में फंस गई हैं।

मुक्काबाज़


मुक्काबाज़ की कहानी श्रवण सिंह नाम के एक बॉक्सर की है जो स्थानीय डॉन जिमी शेरगिल के जिम में बॉक्सिंग सीखता है लेकिन इसी दौरान उसे शेरगिल की भतीजी (ब्राह्मण महिला) से प्यार हो जाता है। फिल्म में दिखाया गया है कि एक बॉक्सर कहां से आता है, समाज में बॉक्सिंग की क्या स्थिति है और उसे कितना पसंद किया जाता है। फिल्म में विनीत कुमार, जिम्मी शेरगिल, रवि किशन जैसे ऐक्टर्स मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म भी सिनेमाघरों में 12 जनवरी को रिलीज होगी।

1921


हॉरर फिल्म ‘1921’ लेकर आ रहे फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट , बताया जा रहा हैं की इस फिल्म को जब दर्शक सिनेमाघरों देखने जाएंगे तो उन्हें इसमें मनोरंजन के अलावा कुछ और नहीं मिलने वाला। हॉरर फिल्म ‘1921’ 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है और इसमें जरीन खान औैर करण कुंद्रा नजर आएंगे।

इसे भी पढ़े: ‘पद्मावत’ पर राजस्थान सरकार का रुख…… और रिलीज़ हुई तो होगी इससे टक्कर

इस तरह अब आप समझ गए होंगे की किस तरह ये तीनो फिल्मे एक दूसरे से काफी अलग हैं। अब इसके अनुसार आप आसानी से निर्णय ले सकेंगे की आप किस फिल्म को देखना पसंद करेंगे। क्योकि इस हफ्ते साल 2018 का शुरूआती क्लैश इन फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर के साथ होने वाला हैं।

No Comments

Reader Interactions