कटरीना के साथ वरुण धवन मारेंगे डांस फ्लोर पर एंट्री, 8 नवंबर 2019 के लिए हो जाए तैयार

No Comments 103 Views

कटरीना के साथ वरुण धवन मारेंगे डांस फ्लोर पर एंट्री, 8 नवंबर 2019 के लिए हो जाए तैयार

The Biggest Dance Film, 8th November 2019
8 नवंबर 2019 के लिए हो जाए तैयार

वरुण धवन ने कुछ समय पहले ही एक बड़ा ऐलान किया हैं। जिसके अनुसार, प्रसिद्ध कोरिओग्राफर रेमो डीसूजा की सबसे बड़ी डांस आधारित अपकमिंग फिल्म में वरुण धवन और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे। यह घोषणा वरुण धवन ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकॉउंट पर ट्वीट करते हुए की हैं जिसमे उन्होंने एक वीडियो भी साँझा किया हैं।

इस भी पढ़े: First Look: ‘सिकंदर’ के अवतार में लौट रहे हैं सलमान खान, रेस 3 की रिलीज़ डेट Out

लीड रोल में वरुण-कैटरीना

दरअसल वरुण ने लिखा हैं की, “कैटरीना कैफ और मैं हम दोनों ही 8 नवंबर, 2019 को डांस फ्लोर पर तहलका मचाते नजर आएंगे। जल्द ही और भी एक्साइटिंग न्यूज सुनने को मिलेंगी। रेमो सर, मैं और लिजेल ‘एबीसीडी-2’ के समय से ही भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म लाने की तैयारी कर रहे थे और आखिरकार हमें शानदार पार्टनर के तौर पर भूषण कुमार मिले. यह फिल्म 3 डी होगी।”

डांस के जरिए मचाएंगे धमाल

इसके अलावा वरुण ने अपने इंस्टा अकॉउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की हैं जिसमे वह कटरीना के साथ डांस स्टाइल में खड़े नज़र आ रहे हैं। यह खबर वरुण के फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगी। क्योकि वरुण और कटरीना की जोड़ी इस बार डांस के जरिए सिल्वर पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं।


इससे पहले कोरिओग्राफर रेमो डीसूजा ने ‘एबीसीडी’ और ‘एबीसीडी-2’ दो डांस आधारित फिल्मों का निर्माण किया। वही वरुण धवन की बात करे तो ‘एबीसीडी-2’ में वही लीड रोल में नज़र आए थे। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस की कसौटी पर सफल भी साबित हुई।

No Comments

Reader Interactions