नमस्ते इंग्लैंड की रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, इस दिन होगी सिनेमाघरो में

No Comments 94 Views

नमस्ते इंग्लैंड की रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, इस दिन होगी सिनेमाघरो में

2007 में आई सुपरहिट फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ के सीक्वल ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग में इन दिनों अर्जुन कपूर और परिणीति व्यस्त चल रही हैं। फिल्म की शूटिंग काफी तेज से की जा रही हैं और जल्द ही इसकी शूटिंग कर ली जाएगी। लेकिन सूत्रों के मुताबिक फिल्म नमस्ते इंग्लैंड पहले दिसम्बर महीने में रिलीज हो रही थी, मगर इसकी रिलीज डेट में बड़ा बदलाव किया गया हैं।

अभी पढ़े: टोटल धमाल होगा में अब बड़ा धमाल, 18 साल बाद अनिल कपूर के साथ माधुरी दीक्षित

फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” को पहले दिसम्बर 2018 में रिलीज जा रहा था लेकिन अब इसकी रिलीज डेट में बड़ा परिवर्तन करते हुए फिल्म को दो माह पहले अक्टूबर 2018 को दशहरे के अवसर पर रिलीज होगी। वही दशहरे परअजय देवगन व तब्बू स्टारर लव रंजन की फिल्म भी रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में अजय देवगन की फिल्म से नमस्ते इंग्लैंड को टकराना भारी पड़ सकता हैं।

अभी पढ़े: First Look: ‘नागिन 3’ में करिश्मा तन्ना के साथ नज़र आएगी अनिता हंसनंदानी

वही ‘नमस्ते लंदन’ का निर्देशन करने के बाद विपुल शाह लगभग 8 साल बाद नमस्ते इंग्लैंड का निर्देशन कर रहे हैं। फ़िलहाल फिल्म की रिलीज डेट में अचानक हुये परिवर्तन की जानकारी नहीं हैं। किस कारण निर्माता ने फिल्म में इतना बड़ा बदलाव किया हैं। मगर फिल्म की रिलीज डेट में हुए बड़े बदलाव की पुष्टि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपने ट्विटर अकाउंट से कर दी हैं।

फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का निर्देशन विपुल शाह कर रहे हैं। मीडिया खबरों की मानें तो डायरेक्टर विपुल शाह ने अपनी इस फिल्म को पंजाब की ऐसे-ऐसी लोकेशन्स पर फिल्माया है, जो अब तक बॉलीवुड फिल्में में नहीं दिखाई गई हैं।‘नमस्ते इंग्लैंड’ को 75 से ज्यादा लोकेशन्स पर शूट किया जायेगा। जिनमे ढाका, पेरिस और लंदन जैसे शहरों के भी नाम शामिल हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions