नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी की जासूसी का आरोप, कॉल डेटा के साथ 11 गिरफ्तार

Team Patirap on Mar 10, 2018 No Comments 100 Views

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी की जासूसी का आरोप, कॉल डेटा के साथ 11 गिरफ्तार

Thane's crime branch arrested 11 people in connection with illegally sourcing call data records.
कॉल डेटा के साथ 11 गिरफ्तार

कुछ समय पहले नवाजुद्दीन सिद्दकी की बायोग्राफी ‘एन ऑर्डनेरी लाइफ’ में कई महिलाओं के साथ निजी संबंधों के जिक्र से उठे बवाल के कारण उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी। दरअसल उस समय उन्होंने बीवी की राय का हवाला देते हुए अपनी किताब को वापस लेते हुए क्षमा मांगी। लेकिन अब तो कुछ ऐसा मामला सामने आया हैं जिसमे उन्होंने अपनी ही पत्नी की जासूसी कराई है।

अभी पढ़े: तो इस दिन लौट रहे हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा, नए शो की रिलीज़ डेट आई सामने

आरोप के मुताबिक नवाजुद्दीन पर अपनी पत्नी पर जासूसी कराने के आरोप लगे हैं। यहाँ तक पुलिस ने 11 लोगों को गैरकानूनी तौर पर कॉल डेटा रेकॉर्ड्स उपलब्ध कराने के लिए पकड़ा था। इन लोगों के साथ पूछताछ में पुलिस को पता चला कि एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी इनसे अपनी पत्नी की जासूसी करा रहे थे।

अभी पढ़े: जब अजय देवगन के घर पड़ी इनकम टेक्स की रेड, ऐसे हुआ सन 1990 का खुलासा

इसके मुताबिक नवाजुद्दीन पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी की जासूसी के लिए प्राइवेट जासूस हायर किए थे और उनके कॉल रेकॉर्ड्स निकलवाए थे। इसीलिए पुलिस ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी जांच के लिए बुलाया था, लेकिन कुछ वजहों से वे जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हो सके।


फिल्मों की बात करे तो इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म ‘ठाकरे’ भी काफी चर्चा में है। दरअसल नवाजुद्दीन शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म ‘ठाकरे’ में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वो पूर्व शिवसेना अध्यक्ष बाल ठाकरे की भूमिका निभा रहे है। इस फिल्म का टीजर आउट हो चुका है और फिल्म में नवाजुद्दीन बिल्कुल बाल ठाकरे के जैसे दिखाई दे रहे हैं।

No Comments

Reader Interactions