घोड़े पर सवार सुपरस्टार रजनीकांत निकले हिमालय की यात्रा पर

Team Patirap on Mar 14, 2018 No Comments 155 Views

घोड़े पर सवार सुपरस्टार रजनीकांत निकले हिमालय की यात्रा पर

Thalaivar Rajinikanth Himalayan Diaries
रजनीकांत निकले हिमालय की यात्रा पर

पूरे आत्मविश्वास और ऊर्जा के साथ अपने नए प्रोजेक्ट को शुरू करने से पहले सुपरस्टार रजनीकांत हिमालय की यात्रा पर निकल पड़े हैं। यहां कुछ वायरल तस्वीरों में रजनी सफेद कुर्ता-पायजामा में घुड़सवारी करने के साथ साथ मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। दरअसल रजनी पिछले कुछ दिनों से आध्यात्मिक यात्रा पर हैं। जो लगभग 15 दिनों की है। इसके चलते वह ऋषिकेश स्थ‍ित दयानंद सरस्वती आश्रम पहुंचे थे।

अभी पढ़े: गन प्वाइंट पर नमाज अदा करते नजर आए राजकुमार राव, ‘ओमर्टा’ का पोस्टर Out

तस्वीरों को ध्यान से देखा जाए तो इनमे रजनी आम लोगो की तरह बेहद सादा जीवन व्यतीत करते नज़र आए। उनके सफेद धोती और सफेद कुर्ते वाले स्टाइल में सड़क किनारे अपने दोस्तों के साथ भोजन खाना कितना साधारण हैं।

यात्रा के दौरान पहुंचे यहाँ

वह हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला और जम्मू की शिव गुफा की यात्रा के बाद आश्रम पहुंचे हैं। आपको बता दे यह पहली बार नहीं जब वह यहां आए हैं बल्कि वह कई बार यहां आ चुके हैं।

यात्रा का उद्देश्य आत्मविश्वास और ऊर्जा की प्राप्ति

रजनी कहते हैं की वह जब कभी अपने नए कार्य का आवाहन करते हैं तो ऐसी आध्यात्मिक यात्रा उन्हें आत्मविश्वास और ऊर्जा प्रदान करती हैं। जिससे उन्हें अपने नए प्रोजेक्ट को करने में ज्यादा सफलता हासिल होती हैं।

यात्रा में आध्यात्मिक गुरुओं से मुलाकात

ऐसे में रजनीकांत हर साल हिमालय जाते हैं और आध्यात्मिक गुरुओं से मिलते हैं। सुपरस्टार रजनीकांत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


बता दें, रजनीकांत की दो फिल्में ‘2.0’ और ‘काला’ रिलीज के लिए तैयार हैं। धनुष द्वारा निर्मित ‘काला’ 27 अप्रैल को रिलीज होगी। शंकर की ‘2.0’ रजनीकांत की फिल्म ‘रोबो’ का सीक्वल है, इसमें अक्षय कुमार नेगेटिव किरदार में दिखेंगे। पहले यह भी अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे आगे बढ़ा दिया गया है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions