26 जनवरी के मौके पर ‘अय्यारी’ की टीम का ख़ास प्‍लान…… वाघा बॉर्डर पर ध्वजारोहण

No Comments 148 Views

26 जनवरी के मौके पर ‘अय्यारी’ की टीम का ख़ास प्‍लान…… वाघा बॉर्डर पर ध्वजारोहण

Team of 'Ayyari' with the soldiers on Republic Day
‘अय्यारी’ की टीम का ख़ास प्‍लान

इस गणतंत्र दिवस को काफी खास बनाने के लिए बहुचर्चित फिल्म ‘अय्यारी’ की टीम वाघा बॉर्डर पर ध्वजारोहण के लिए तैयार हैं। फिल्म के निर्माता नीरज पांडे के साथ मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा इसमें शामिल होने वाली हैं। इससे पहले जैसलमेर के बीएसएफ कैम्प में जवानों के साथ फिल्म की टीम ने कुछ अच्छे पल बिताये थे।

अभी पढ़े: भोजपुरी कलाकार संघ ने जलाया ‘सिद्धार्थ मल्‍होत्रा’ का पोस्‍टर…… कारगिल चौक पर विरोध दर्ज

शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 फरवरी को देशभर में रिलीज होगी। उससे पहले फिल्म की संपूर्ण टीम इस गतिविधि का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित और इन यादगार लम्हे को उम्रभर के लिए अपने जहन में कैद के लिए बेताब है। बता दे सेना के बैकग्राउंड को लेकर बनी इस फिल्‍म के कलाकार अब भारतीय सेना के साथ गणतंत्र दिवस मनाएंगे।

अभी पढ़े: गणतंत्र दिवस पर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’…….. लेकिन अगले साल

फिल्म की पूरी टीम इस गणतंत्र दिवस को खास अंदाज में मनाने वाले हैं। फिल्म की पूरी टीम 26 जनवरी के मौके पर वाघा बॉर्डर पर होने वाले खास ध्वजारोहण में जवानों के साथ हिस्सा लेने के लिए तैयार है। बता दें कि ‘अय्यार’ का मतलब होता है बहरुपिया यानी कई तरह के रूप बदलने वाला।


नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ के ट्रेलर को न केवल दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है, बल्कि हमारे देश के वीर जवानों को भी यह ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा द्वारा प्रस्तुत है।

No Comments

Reader Interactions