Soorma: एक हॉकी चैंपियन की तरह जद्दोजहद करती ‘तापसी पन्नू’

Team Patirap on Jun 20, 2018 No Comments 70 Views

Soorma: एक हॉकी चैंपियन की तरह जद्दोजहद करती ‘तापसी पन्नू’

तापसी का मानना हैं की पंजाबी होना फिल्म ‘सूरमा’ में उनके किरदार के लिए मददगार रहा। इस पर तापसी ने कहा, “मुझे इसका बहुत फायदा हुआ। जब आप ऐसी हिंदी फिल्म करते हैं, जो पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित होती है तो आपको घर जैसा महसूस होता है।” लेकिन आपको बता दे जितना आसान उनके लिए किरदार रहा उतना ही मुश्किल और चुनौतीपूर्ण था फिल्म के लिए हॉकी सीखना।

अभी पढ़े: Teaser: ‘जीनियस’ बनकर 17 साल बाद ‘गदर’ मचाने लौटा ‘सनी देओल का बेटा’

तापसी के लिए हॉकी सीखना चुनौतीपूर्ण

जी हां, इस बात को लेकर तापसी पहले भी चर्चा में आ चुकी हैं। जब तापसी सह-कलाकार दिलजीत दोसांझ और भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह के साथ फिल्म प्रचार के लिए पहुंची थीं। तब हॉकी खेल के बारे में पूछे गए सवालों पर उन्होंने कहा “मेरे लिए किरदार की तुलना में हॉकी सीखना अधिक चुनौतीपूर्ण रहा।” इतना ही नहीं इस बात पर पक्की मुहर लगाने वाला वीडियो भी रिलीज़ हो चूका हैं।

अभी पढ़े: हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का बेली डांस वायरल, देखे वीडियो

हॉकी स्टिक के साथ मशक्कत करती दिखी तापसी

हाल ही में हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सूरमा’ का एक ऐसा वीडियो जारी किया है जिसमें तापसी हॉकी स्टिक के साथ मशक्कत करती दिख रही है। संदीप की कहानी को पर्दे पर दिलजीत दोसांझ जीने जा रहे हैं जबकि उनकी प्रेमिका हरप्रीत सिंह कौर के रोल में तापसी पनू दिखाई देने वाली है। हरप्रीत उर्फ प्रीत भी एक हॉकी प्लेयर थी और इसी किरदार को पर्दे पर दिखाने के लिए तापसी ने जमकर हॉकी ट्रेनिंग ली।

तापसी के लिए ट्रेनिंग सेशन जितने टफ थे उतने ही मजेदार भी रहे। खास बात ये है कि तापसी ने पहले कभी भी हॉकी नहीं खेली है। हालांकि तापसी की खेलों में दिलचस्पी है और वो खुद एक खिलाड़ी रह चुकी है इसीलिए उनके लिए ज्यादा मुश्किलें नहीं आई और हॉकी की टेक्निक्स को उन्होंने जल्दी से सीख लिया लेकिन हॉकी के साथ उनकी जद्दोजहद देखने लायक है।

No Comments

Reader Interactions