स्विट्ज़रलैंड में आकर यह ना किया तो क्या किया……. – शाहरुख़ खान

No Comments 140 Views

स्विट्ज़रलैंड में आकर यह ना किया तो क्या किया……. – शाहरुख़ खान

Switzerland main aake yeh na kiya toh kya kiya
यह ना किया तो क्या किया

जहा आजकल दावोस की खबरों में हमारे माननीय PM नरेंद्र मोदी जी छाए हैं वही बॉलीवुड इंडस्टी के किंग खान भी दावोस की वर्फीली लोकेशन पर कुछ ऐसा करते नज़र आए जिसे देख उनके फैंस फ़िल्मी यादों में खो जाएंगे। दरअसल शाहरुख को 24वें वार्षिक क्रिस्टल अवार्ड्स में सम्मानित किया जाएगा, जिसके चलते वह दावोस का सफ़र एन्जॉय कर रहे हैं।

अभी पढ़े: ‘धड़क’ के नए पोस्टर में जाह्नवी और ईशान की केमेस्ट्री ‘लव बर्ड’ जैसी…… हुआ रिलीज डेट का खुलासा

शाहरुख खान ने अपने फ़िल्मी अंदाज की एक तस्वीर के साथ लिखा, “स्विटजरलैंड में आके ये ना किया तो क्या किया? दावोस में आकर खुश हूं, अब क्रिस्टल अवॉर्डस समारोह में भाग लेने के लिए तैयार हूं।” इसमें उनके बैकग्राउंड में बर्फ नजर आ रही है। शाहरुख यहाँ 24वें वार्षिक क्रिस्टल अवॉडर्स समारोह में सम्मान ग्रहण करने आए हैं।

अभी पढ़े: ‘पैडमैन’ की नई रिलीज़ डेट तय……. सामने आए अक्षय के दो नए पोस्टर

इसके अलावा शाहरुख़ ने ट्वीटर अकॉउंट से एक तस्वीर और सांझा किया हैं। इसके लिए शाहरुख खान ने ट्वीट किया, “भाई साहिब काफ़ी ठण्ड है !!! आशा है कि मुझे आपके प्यार और दोस्ती से थोड़ी गर्माहट मिलेगी। सम्मान के लिए धन्यवाद।”


शाहरुख खान को 24वें वार्षिक क्रिस्टल अवॉर्ड्स में भारत में महिलाओं व बच्चों के अधिकारों के समर्थन का नेतृत्व करने के लिए सोमवार की रात को सम्मानित किया गया। शाहरुख यहां विश्व आर्थिक फोरम के 48वें वार्षिक बैठक के लिए यहां आए हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions