सूरमा’ का नया पोस्टर जारी, कुछ ऐसे लुक दिखे दिलजीत दोसांझ

Team Patirap on May 23, 2018 No Comments 121 Views

सूरमा’ का नया पोस्टर जारी, कुछ ऐसे लुक दिखे दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी स्टारर फिल्म ‘सूरमा’ इन दिनों में चर्चा में चल रही हैं। हाल ही में दिलजीत ने अपने यूके कॉन्सर्ट के दौरान फिल्म का नया पोस्टर जारी किया। दिलजीत ने बर्मिघम एरिना में अपने सोल्ड-आउट शो के दौरान फिल्म के नए पोस्टर का अनावरण किया। फिल्म के इस नए पोस्टर में संदीप के जीवन से जुड़े नए पोस्टर को पेश किया।

अभी पढ़े: फैट से फिट हुईं सोनाक्षी सिन्हा, ‘दबंग-3’ में दिखेगा नया लुक

16 हजार की कपैसिटी वाले इस एरिना में दिलजीत के शो के सभी टिकट बिकने से एक नया रिकॉर्ड कायम हुआ है। जहां ऐक्टर-सिंगर ने अपने कई पॉप्युलर गाने के अलावा रॉयल कपल प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल के लिए भी खास सॉन्ग गाया। यह पोस्टर दिलजीत ने अपने सोशल अकाउंट ( इंस्टाग्राम) पर शेयर करते हुए लिखा, ‘ट्रेलर जब आएगा तभी पता चलेगा… क्या है सूरमा।’

अभी पढ़े: अजय देवगन ने की घोषणा, इस दिन होगी रिलीज रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म ‘काला’

इससे पहले भी फिल्म के दो पोस्टर रिलीज कर कर दिए गए हैं और पहले पोस्टर में तापसी पन्नू का लुक सामने आया जिसकी काफी तारीफ की गई। वही दूसरे मोशन पोस्टर में अंगद बेदी नजर आये इस फिल्म में अंगद बेदी का भी अहम रोल हैं। जिसमे अंगद बेदी संदीप सिंह के बड़े भाई बिक्रमजीत सिंह के किरदार में नजर आएंगे।

अब तक जारी किए गए फिल्म के पोस्टर को देखकर सिनेमाप्रेमी काफी उत्साहित हो रहे हैं। सोनी पिक्चर्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित फिल्म सूरमा के निर्माता चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह हैं। इस फिल्म के लिए दिलजीत और तापसी ने अपने लुक और डायट पर काफी मेहनत करने के साथ ही हॉकी खेल की भी काफी प्रैक्टिस की है।


सूरमा’ फिल्म हॉकी लेजेंड संदीप सिंह पर आधारित है। संदीप को दुनिया के सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता हैं और उन्हें ‘फ्लिकर सिंह’ के नाम से जाना जाता है। संदीप सिंह को हॉकी में विशेष उपलब्धियों के लिए भारत सरकार ने साल 2010 में अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित भी किया जा चुका है।

No Comments

Reader Interactions