‘रेस 3’ की रिलीज़ पर सनी देओल ने खोला ‘गदर का राज’

No Comments 97 Views

‘रेस 3’ की रिलीज़ पर सनी देओल ने खोला ‘गदर का राज’

सलमान खान की नई फिल्म ‘रेस 3’ ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। फिलहाल इस समय भाईजान के फैंस फिल्म की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं। वही फिल्म के को-स्टार बॉबी देओल की बात करें तो लोग उनकी भी जमकर तारीफें कर रहे हैं। दर्शकों का मानना है कि बॉबी ने अपने शरीर पर जितनी मेहनत की है, वो स्क्रीन पर साफ-साफ दिखती है। ‘रेस 3’ को बॉबी देओल का सफल कमबैक माना जा सकता है।

इसे भी पढ़े: शाहरुख का सपना पूरा हुआ तो सलमान से बोले, ‘आपका शुक्रिया भाई’

सनी देओल ने दी ‘रेस 3’ के लिए शुभकामनाएं

सलमान के साथ बॉबी देओल भी ‘रेस 3’ का हिस्सा हैं। इसलिए फिल्म रिलीज़ पर बॉबी के पिता धर्मेंद्र ‘रेस 3’ को अपनी शुभकामनाएं दे चुके हैं। अब बड़े भैया सनी देओल ने बॉबी को ‘रेस 3’ के लिए अपनी शुभकामनाएं दी हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस दिन सनी देओल ने अपनी ब्लॉकब्लस्टर फिल्म ‘ग़दर’ का एक खास राज ट्वीट द्वारा फैंस को शेयर किया।

इसे भी पढ़े: फादर्स डे पर फिल्म ‘संजू’ का खास सरप्राइज, मिला इशारा

15 जून को ‘गदर’ को मिली थी ऐतिहासिक सफलता

सनी चाहते हैं कि ‘गदर एक प्रेम कथा’ की तरह ही ‘रेस 3’ बॉबी के करियर की सबसे बड़ी सफलता बन जाए। क्योकि सनी की गदर 17 साल पहले 15 जून को ही रिलीज़ हुई थी। सब जानते हैं कि गदर ने बॉक्स ऑफ़िस पर तहलका मचा दिया था। ऐसे में सनी ने ट्वीट किया है- ”मेरे छोटे भाई, शुभकामनाएं। 17 साल पहले इसी दिन गदर रिलीज़ हुई थी। भगवान करे, रेस 3 को भी वही ऐतिहासिक सफलता मिले। पूरी टीम को प्यार।”

‘रेस (Race)’ सीरीज सुपरहिट रही है, और इसके डायरेक्टर अब्बास-मस्तान ने सैफ अली खान के साथ इस फ्रेंचाइजी को बुलंदियों पर पहुंचाया। अब Race 3 को लेकर सलमान खान के फैन्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ रु. बताया जाता है। वही फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स बेचकर 130 करोड़ रु. कमा लिए हैं।

No Comments

Reader Interactions