कहानी 2 के बाद कहानी 3 में भी नज़र आ सकती हैं विद्या बालन

No Comments 75 Views

कहानी 2 के बाद कहानी 3 में भी नज़र आ सकती हैं विद्या बालन

2012 में आई फिल्म कहानी में दर्शको को विधा बालन एक अलग ही अभिनय देखने को मिला और फिल्म बॉक्स ऑफिस सुपरहिट साबित हुई फिर वही इसके सीव्कल कहानी 2 को 2016 में रिलीज किया गया मगर यह असफल रही हैं। हालिंका फिल्म कहानी 2 के फ्लॉप होने पर भी निर्देशक सुजॉय घोष इसकी अगली कड़ी यानि कहानी 3 को दर्शको के बीच ला सकते हैं।

इसे भी पढ़े: अक्षय कुमार ने इस अनोखे लुक में दर्शको को दी बैसाखी की बधाईया

लेकिन यह फिल्म कब तक आएगी अभी फ़ाइनल नहीं हुआ हैं। वही फिल्म कहानी के पहले पार्ट और दूसरे पार्ट में विधा बालन को कास्ट किया गया था। तो इसमें में कोई शंका नहीं कहानी 3 में भी विधा बालन नजर आएगी। 2017 में आई विधा की फिल्म “तुम्हारी सुलु” ने दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया और बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड आयाम किया।

इसे भी पढ़े: ‘बागी 2’ के नए गाने ‘सोनिए दिल नहीं’ को मिला जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स

अपनी फिल्मों पर बात करते हुए सुजॉय घोष ने यह भी बताया की वह कभी बॉयोपिक फिल्में नहीं बनाएंगे। उन्होंने कहा, मुझे किसी के भी पर्सनल लाइफ में कोई दिलचस्पी नहीं है। बॉयोपिक मेरी लिस्ट में कभी शामिल नहीं था। वही विद्या बालन ने हिंदी फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और वो उन अभिनेत्रियों में से हैं जो सिर्फ अपनी दम पर फिल्मों को हिट करा देती हैं।

बॉलीवुड में कई और फिल्मो के सीव्कल बन रहे हैं जो जल्द ही दर्शको के बीच होगी। जिनमे रेस 3, दबगं 3, यमला पगला दीवाना फिर से, आँखे 2, हाउस फुल 4, हेरा फेरी 3, किक 2 इसके साथ ही फिल्म रोबोट का सीव्कल 2.0 जो जल्द ही 2018 के अंत तक रिलीज किया जायेगा।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions