Teaser Out: ‘बाहुबली’ के निर्देशक राजामौली की फिल्म ‘RRR’ का वीडियो वायरल

No Comments 124 Views

Teaser Out: ‘बाहुबली’ के निर्देशक राजामौली की फिल्म ‘RRR’ का वीडियो वायरल

‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस एस राजामौली जल्द ही एक और बड़ी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इसका ऐलान एक टीजर वीडियो के जरिए कर दिया है। इस टीजर वीडियो में फिल्म का नाम ‘#RRR’ लिखा हुआ है। इससे पहले जब इस फिल्म की चर्चाए हो रही थी तब बताया गया था बाहुबली 2 द कन्क्लूजन के बाद राजामौली नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। इतना ही नहीं बल्कि ऐसी उम्मीद भी जताई गई कि उनकी ये फिल्म इसी साल के अक्टूबर तक रिलीज होगी।

इसे भी पढ़े: ‘बाहुबली2: द कनक्लुजन’: अब चीन भी जानेगा कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरन एक साथ

इस फिल्म में साउथ के दो बहुत बड़े सितारे जूनियर एनटीआर और रामचरन एक साथ नजर आएंगे। ये दोनों पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि इन दो बड़े सितारों का आना कोई बड़ी फिल्म बनने की ओर अंदेशा ही है। बता दे राजामौली के साथ जूनियर एनटीआर ‘स्टूडेंट नंबर वन’ और वहीं रामचरन के साथ ‘मगधीरा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म पहले ही बना चुके हैं।

इसे भी पढ़े: Happy Birthday Kangana Ranaut: कुछ ऐसे जन्मदिन को खास बनाएंगी कंगना

बाहुबली और बाहुबली-2 के जबरदस्त रिकॉर्ड

इससे पहले डायरेक्टर एस. एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ और बाहुबली द बिगनिंग ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई के रिकॉर्ड बनाए थे। इस फिल्म के दोनों पार्ट्स की बात की जाए तो दोनों ने बॉक्सऑफिस पर तकरीबन 2300 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म के फर्स्ट पार्ट ने 600 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बनने में तकरीबन 180 करोड़ खर्च हुए थे। यह 2015 में रिलीज़ हुई थी।

वहीं, पिछले साल रिलीज़ हुए दूसरे पार्ट ने जबरदस्त सफलता हासिल करते हुए 1700 करोड़ रुपये कमाए थे। एक हजार करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करने वाली यह पहली इंडियन फिल्म है। ‘बाहुबली 2’ के हिंदी वर्जन की कमाई ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 327 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। लेकिन इस नई फिल्म में साउथ के दो बहुत बड़े सितारे एक साथ काम करते नजर आएंगे जो बहुत ही दिलचस्प होने वाला है।

No Comments

Reader Interactions