ईद पर फैंस को हुए शाहरुख के दीदार, संग में नज़र आए बेटे अबराम खान

No Comments 76 Views

ईद पर फैंस को हुए शाहरुख के दीदार, संग में नज़र आए बेटे अबराम खान

ईद का खास मौका हो और बॉलीवुड के बादशाह फैंस को अपना दीदार ना कराए, हो ही नहीं सकता। जी हां, हर बार की तरह इस बार भी अभिनेता शाहरुख खान ईद पर फैंस को अपनी झलक दिखाना नहीं भूले। बता दे शाहरुख हर साल छोटे बेटे अब्राहम खान के साथ अपनी घर की बालकनी में आकर अपने सारे फैंस को ईद की बधाई देते हैं और अभिवादन करते हैं।

यह भी पढ़े: Race 3: साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, पहले दिन कमाए 29 करोड़

शाहरुख ने कहा ‘ईद मुबारक’

इसी क्रम में साल 2018 की खुशनुमा ईद पर कुछ देर पहले ही शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शाहरुख और अबराम का सिर्फ आधा ही चेहरा नजर आ रहा है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है ‘प्यार केवल आंखों में होता है…यहां हमारा ईद पर आप लोगों पर है। आप सभी को ईद मुबारक। कामना करता हूं आपके परिवार खुशहाल और स्वस्थ रहें।

मुंबई में ईद नहीं मनाएंगे शाहरुख

हर साल शाहरुख खान अपने घर मन्नत में धूमधाम से ईद मनाते हैं। इस दिन हजारों की भीड़ उनके घर के सामने इकट्ठा होती है, लेकिन इस साल शाहरुख के फैंस के लिए बुरी खबर है। खबरों के मुताबिक, शाहरुख इस साल अपने घर पर ईद नहीं मनाएंगे। शाहरुख ईद के दिन अपनी फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी रहेंगे। इसी कारण वो मुंबई में ईद नहीं मना पाएंगे।

यह भी पढ़े: Gold Teaser: अक्षय कुमार ने किया ‘देशभक्ति धमाका’, करेगा रोंगटे खड़े

फिल्म की बात करें तो ‘जीरो’ आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही है और इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने शख्स के किरदार में नजर आएंगे। शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ का टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी फिल्म में लीड रोल में हैं।

No Comments

Reader Interactions