दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फ़िल्म ‘सूरमा’ का ट्रेलर लॉन्च

No Comments 91 Views

दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फ़िल्म ‘सूरमा’ का ट्रेलर लॉन्च

दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फिल्म ‘सूरमा’ का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है। यह फिल्म हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की लाइफ पर बेस्ड है। फ़िल्म के इस ट्रेलर में संदीप के जीवन से जुड़े दो पहलुओं को दिखाया गया है। एक जब वो हॉकी ग्राउंड में थे और दूसरा जब व्हीलचेयर पर। वही, ट्रेलर में तापसी पन्नू को दिलजीत की लव-इंटरेस्ट के रोल में दिखाया गया हैं, जो उन्हें हॉकी खेलने पर प्रेरित करती हैं।

अभी पढ़े: ‘रेस 3’ से पहले जैकलीन ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो हुआ वायरल

जीत, हार, जीवन और मौत से संघर्ष की कहानी

लीजेंड हॉकी प्लेयर संदीप सिंह नेशनल हॉकी टीम के कप्तान रह चुके हैं। संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर माना जाता है। फिल्म में उनकी जीत, हार, जीवन और मौत से संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है। ट्रेलर के अनुसार संदीप सिंह को बचपन में हॉकी में दिलचस्पी नहीं होती, लेकिन जैसे ही उनकी जिंदगी में प्रीत (तापसी पन्नू) की एंट्री होती वह हॉकी से अपना रिश्ता बना लेते हैं।

अभी पढ़े: Dadhak Trailer: ईशान खट्टर के साथ जाह्नवी कपूर का रोमांटिक डेब्यू

“चैम्पियन मरा और लेजंट जिंदा हुआ।”

मशहूर हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म की टैगलाइन है, “चैम्पियन मरा और लेजंट जिंदा हुआ।” इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। बात करें संदीप सिंह की तो, उनके साथ 2006 में बहुत ही गंभीर दुर्घटना हुई थी। इस दौरान गोली लगने से उनका पूरा शरीर शक्तिहीन हो गया था। लेकिन उन्होंने अपनी जिंदगी से कभी हार नहीं मानी और फिर से खुद को हॉकी खेलने के काबिल बनाया।


खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर संदीप की ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें ‘फ्लिकर सिंह’ के नाम से भी जाना जाता है। इस फिल्म में दिलजीत और तापसी के अलावा अंगद बेदी भी अहम रोल में दिखेंगी। अंगद बेदी संदीप सिंह यानी दिलजीत दोसांझ के बड़े भाई को रोल कर रहे हैं। ‘सूरमा’ का निर्देशन शाद अली ने किया है। फिल्म निर्माता के अनुसार ‘सूरमा’ 13 जुलाई को रिलीज़ होगी।

No Comments

Reader Interactions