‘Soorma’ के रोमांटिक गीत में दिलजीत संग तापसी ने लड़ाई ‘इश्क़ दी बाजियां’

Team Patirap on Jun 19, 2018 No Comments 101 Views

‘Soorma’ के रोमांटिक गीत में दिलजीत संग तापसी ने लड़ाई ‘इश्क़ दी बाजियां’

दिलजीत दोसांझ अभिनीत ‘सूरमा’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। इसमें संदीप सिंह की दिलचस्प जीवनगाथा से रूबरू करवाया गया था। अब भारतीय हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की जिंदगी पर बनी इस फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है।। फिल्म के पहले रोमांटिक गीत का नाम हैं ‘इश्क़ दी बाजियां’, जो सोमवार को रिलीज हुआ। इस गाने को फ़िल्म के मुख्य अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने स्वयं अपनी आवाज़ दी है।

अभी पढ़े: अक्षय कुमार बनेंगे पृथ्वीराज चौहान, हाथ लगी बड़े बजट की फिल्म

दोसांझ-तापसी का आंखों-आंखों में प्यार

इस गाने में दिलजीत और तापसी का गुपचुप प्यार हॉकी खेलने के दौरान साफ नजर आ रहा है। तापसी गाने में दिलजीत को कोच से पिटते हुए देखती हैं तो दुखी हो जाती हैं, कहीं खुद कोच बन कर दिलजीत को ड्रिब्लिंग करना सिखाती हैं। इस गाने में दिलजीत दोसांझ और तापसी हॉकी खेलते-खेलते आंखों-आंखों में ही प्यार करने लगते हैं। फिल्म 13 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

अभी पढ़े: ‘Sanju’ एक पिता के बलिदान की कहानी: राजकुमार हिरानी

दिलजीत ने लिखा, ‘लो रोमांटिक फीलिंग…

दिलजीत ने ट्विटर अकाउंट से गाने को शेयर करते हुए लिखा, ‘लो रोमांटिक फीलिंग… गाना पूरा रखना चाहिए था, जब मजा आने लगता है तो खत्म हो जाता है।’ इसकी ख़ास बात यह भी हैं की ऐसा पहली बार है जब दिलजीत ने शंकर एहसान लॉय और गुलजार के साथ काम किया है। दरअसल, फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर शंकर एहसान लॉय हैं।

इस रोमांटिक गीत के लिए फिल्म के अभिनेता दिलजीत ने कहा, ‘इस फिल्म में मुझे गाना गाने का अवसर देने के लिए मैं शाद अली का वास्तव में आभारी हूं। मैंने हाल ही में शंकर जी के साथ एक शो किया था और मैं अतीत में उनके द्वारा रचित गानों को बहुत सुना करता था। इस फिल्म के माध्यम से गुलजार साहब से मुलाकात करना मेरे लिए एक बड़ी बात थी।’

No Comments

Reader Interactions