Sony Xperia L1: सुपर वाइड-एंगल सेल्फी कैमरे के साथ 3GB रैम वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Team Patirap on Mar 28, 2018 No Comments 127 Views

Sony Xperia L1: सुपर वाइड-एंगल सेल्फी कैमरे के साथ 3GB रैम वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

सोनी ने पिछले साल लॉन्च किए गए Sony Xperia L1 स्मार्टफोन का अपग्रेड वेरिएंट ‘Sony Xperia L2’ भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खासियत इसका सुपर वाइड-एंगल सेल्फी कैमरा और 3 जीबी रैम है। इसके लिए कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘Sony Xperia L2’ के यूजर्स एक क्लिक से यूजर्स पोट्रेट सेल्फी मोड से ग्रुप सेल्फी मोड में आना जाना कर करेंगे।’

इसे भी पढ़े: म्यूजिक लवर्स के लिए सस्ते दाम में पेश हैं Karbonn K9 Music 4G

इस फोन की कीमत 19,990 रुपये रखी गई है। इस फोन की बिक्री शुरू हो गई है। यह फोन ब्लैक और गोल्ड कलर वेरियंट में मिल रहा है। जो 5 फरवरी से सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए इस स्मार्टफोन में मूवी क्रिएटर, एआर इफेक्ट और एक्सपीरिया लॉंज जैसे ऐप दिए गए हैं। जिससे वह अपने वीडियो और पिक्चर को आसानी से अधिक आकर्षक बना सकते हैं।

5.5 इंच एचडी डिस्प्ले

Sony-Xperia-L1-display
फोन में 5.5 इंच एचडी (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले है जो इमेज एनहेंस टेक्नोलॉजी और गोरिल्ला ग्लास से लैस है। इसमें क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक एमटी6737टी चिपसेट पर रन करता है। कंपनी ने इस फोन में 3जीबी की रैम के साथ 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

13-मेगापिक्सल का रियर व 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

Sony-Xperia-L1-camera
फोटोग्राफी की बात की जाए फोन के बैक पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वही हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए अपर्चर एफ/2.4 के साथ 120-डिग्री वाइड एंगल फ्रंट सेंसर वाला 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है।

3,300 एमएएच की बैटरी

Sony-Xperia-L1-storage
स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v4.2, GPS/A-GPS और FM रेडियो है। स्मार्टफोन में 3,300 एमएएच की बैटरी लगी है और इसका फिंगरप्रिंट सेंसर पीछे की ओर लगा है। यह डिवाइस नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है और यह यूएसबी टाइप-सी चार्जिग को सपॉर्ट करता है। हैंडसेट का डाइमेंशन 150x78x9.8 मिलीमीटर और वज़न 178 ग्राम है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions