हसबैंड आनंद आहूजा का हाथ थामे डिनर करने पहुंची सोनम कपूर

No Comments 92 Views

हसबैंड आनंद आहूजा का हाथ थामे डिनर करने पहुंची सोनम कपूर

सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में बिजी रहते हुये भी वो अपने पति आनंद आहूजा के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। सोनम कपूर सोमवार रात अपने पति आनंद आहूजा के साथ रात डिनर पर गईं थी और इस दौरान वो आनंद के साथ हाथों में हाथ डाले रेस्टोरेंट से बाहर निकलते दिखाई दिये हैं।

इसे भी पढ़े: इमरान हाशमी और डायरेक्‍टर कुणाल देशमुख की जोड़ी फिर एक साथ, इस फिल्म में करेंगे काम

दोनों हाथों में हाथ डाले एक दूसरे के साथ डिनर करने पहुंचे और इस दौरान दोनों की निगाहें सिर्फ एक दूसरे पर ही थी। दोनों बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर नजर आए। डिनर पर आनंद के साथ उनके दोस्त भी नजर आए। सोनम ने ऑफ व्हाइट कुर्ता और डार्क ग्रीन कलर की लैगिंग पहन रखी थी और आनंद के येलो टी शर्ट और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आए।

इसे भी पढ़े: हर्षवर्धन कपूर V/S सोनम कपूर, 1 जून को होगी बॉक्स ऑफिस पर भिड़त

डिनर डेट पर सोनम की मांग में सिंदूर नजर नहीं आया लेकिन उन्होंने हाथ में मंगलसूत्र पहन रखा था। बता दें कि सोनम और आनंद एक दूसरे को पिछले दो साल से जानते थे और शादी से पहले इनकी कई तस्वीर सोशल मीडिया
पर वायरल हुई थी और दोनों का नाम लगातार सुर्खियों में बना रहता है लेकिन बीते 8 मई को मुंबई में ही दोनों की शादी संपन्न हुई है।

❤️ #SonamKapoorAhuja #SonamKapoor #AnandAhuja 💕

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja ❤️ (@sonamkapoorfan) on


सोनम की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज हो रही है और फिल्म में सोनम कपूर के साथ करीना कपूर खान, स्वर भास्कर शिखा तलसानिया मुख्य किरदार में नजर आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और रिहा कपूर इस फिल्म की निर्माता है और फिल्म का निर्देशन शंशाक घोष ने किया हैं।

No Comments

Reader Interactions