सोनम कपूर ने शेयर किया ‘द जोया फैक्टर’, पोस्टर में दिखाई केवल आँखे

Team Patirap on Mar 13, 2018 No Comments 104 Views

सोनम कपूर ने शेयर किया ‘द जोया फैक्टर’, पोस्टर में दिखाई केवल आँखे

Sonam kapoor starr movie The zoya factor poster out
‘द जोया फैक्टर’ पोस्टर

अनुज चौहान की बेस्ट सेविंग नॉवेल ‘द जोया फैक्टर’ की यूनीक कहानी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित सोनम कपूर ने हालही में सोशल मिडिया पर दस्तक देते हुए इसका पोस्टर आउट किया हैं। सोनम द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने और डी. सलमान ने अनुजा चौहान की बेस्ट सेलिंग नोवल ‘जोया फैक्टरी’ को पकड़ा हुआ है और दोनों की सिर्फ आंखे ही नजर आ रही हैं।

अभी पढ़े: सड़क दुर्घटना मामले में गिरफ्तार गायक आदित्य नारायण, अब मिली जमानत

‘द जोया फैक्टर’ में सोनम कपूर के साथ डी. सलमान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दरअसल, अनुजा चौहान की बेस्ट सेलिंग नॉवेल ‘द जोया फैक्टर’ को अब बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा। फिल्म की कहानी इसी नोवल पर आधारित होगी और यह कहानी सोनम और डी. सलमान के किरदार के इर्द गिर्द घूमेगी। फिल्म में सोनम ‘जोया’ नाम की लड़की और डी. सलमान ‘निखिल’ के लड़के की भूमिका में दिखेंगे।

अभी पढ़े: पागलपंती वाला अंदाज़ लिए फिर लौटे राजकुमार राव और कंगना रनौत…. फिल्म हैं ‘मेंटल है क्या’

इस बीच सोनम ने उनकी एक और आने वाली फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। फिल्म के फर्स्ट लुक में सोनम कपूर एक्टर दलकीर सलमान के साथ ‘जोया फैक्टर’ किताब के पीछे नजर आ रही है। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, ‘अनुज चौहान की बेस्ट सेविंग नॉवेल द जोया फैक्टर की यूनीक कहानी में का हिस्सा बनने के लिए मैं खासी उत्साहित हूं। ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी जिसका निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे।’


फिल्म में दलकीर सलमान इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन की भूमिका में होंगे। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे और इसकी कहानी का जिम्मा नेहा राकेश शर्मा और प्रद्युमन सिंह के पास होगा। फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने से शुरू होगी और यह 5 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions