सोनम कपूर ने अपने होने वाले पति के साथ किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

No Comments 63 Views

सोनम कपूर ने अपने होने वाले पति के साथ किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही हैं और इसी के साथ शादी से पहले की रस्मे शुरू हो गई हैं। बीती रात सोनम के घर में मेहंदी का कार्यक्रम था जो बहुत मस्ती भरा रहा। जहां से एक वीडियो सामने आया हैं जिसमे सोनम कपूर अपने दोनों हाथो पर मेहंदी लगवाकर परिवार व अपने होने वाले पति आनंद आहूजा के साथ जमकर डांस करती नजर आई।

यह भी पढ़े: सैफ अली खान की अपकमिंग वेब सीरीज सैक्रिड गेम्स का ट्रेलर हुआ रिलीज

इस वीडियो में सोनम कपूर आनंद आहूजा के गले लगकर बॉलीवुड के हिट नंबर ‘लत लग गई’ पर झूमती दिखाई दी। इस मौके पर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने सिरकत दी और वो भी सोनम कपूर के साथ ठुमके लगाते नजर आये। इस मेहंदी सेरेमनी में सोनम की बहन रिया और कजिन शनाया, खुशी और जाह्नवी भी हाथों में मेहंदी लगाए नजर आईं हैं।

यह भी पढ़े: टोटल धमाल होगा में अब बड़ा धमाल, 18 साल बाद अनिल कपूर के साथ माधुरी दीक्षित

इसके अलावा भी कई और वीडियो भी सामने आये हैं इस जश्न में रानी मुखर्जी भी शामिल हुई हैं। रानी को अपनी फ़िल्मों के प्रमोशन के अलावा बहुत ही कम देखा जाता है मगर, सोनम की शादी की रस्मों में वे शामिल हुई हैं और अपने हाथो पर मेहंदी लगाई हैं। वही खबर यह भी आई हैं की सोनम का परिवार शादी में बारातियों का स्वागत कुछ अलग ढंग से करने वाला है। बारातियों के स्वागत के लिए सोनम कपूर की फैमिली ने सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का गाना ‘स्वैग से स्वागत’ चुना है। इस गाने पर सभी लोग डांस प्रैक्टिस भी की हैं।


इस कार्यक्रम में अनिल कपूर के चाचा संजय और बोनी कपूर भी साथ नजर आये और सोनम के भाई अर्जुन, हर्षवर्धन और मोहित मारवाह भी मेहंदी सेरेमनी को जमकर इंजॉय किया हैं। वही आज शाम को संगीत व हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। जिसमे अर्जुन और रणवीर अपने पसंदीदा कलाकार अनिल कपूर के सुपरहिट गाने ‘माई नेम इज लखन’ पर डांस करते दिखाई देंगे। सोनम कपूर अपने होने वाली पति के साथ 8 मई को विवाह के बंधन में बंध जाएगी।

No Comments

Reader Interactions