‘कलंक’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ इश्क फरमाएगी सोनाक्षी सिन्हा

No Comments 93 Views

‘कलंक’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ इश्क फरमाएगी सोनाक्षी सिन्हा

साल 2019 की मच अवेटेड फिल्मों में से एक ‘कलंक’ की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। ‘कलंक’ में संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित-नेने और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे एक साथ नजर आएंगे। अब इस फिल्म में हसीन अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी जुड़ गया हैं। इतना ही नहीं बल्कि बताया जा रहा हैं की इसमें सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़े: मेहमान बनकर निक जोनस के भाई की शादी में पहुंची प्रियंका चौपड़ा

बंजारन के किरदार में नज़र आएगी सोनाक्षी

सूत्रों की माने तो ‘फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का किरदार छोटा सा ही है। सोनाक्षी एक बंजारन का किरदार अदा कर रही हैं जो आदित्य रॉय कपूर के किरदार से प्यार करने लगती हैं। दोनों शादी कर लेते हैं, लेकिन जल्द ही सोनाक्षी के किरदार की पार्टीशन के दौरान मौत हो जाती है।’ गौरतलब हैं की अभिषेक वर्मन इसका निर्देशन करेंगे। यह फिल्म 19 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़े: एक्शन और रोमांच से भरपूर ‘विश्वरूप-2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

अंधेरी में फिल्म की शूटिंग शुरु

इस बीच सोनाक्षी ने गुरुवार को अंधेरी में फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है। आलिया और वरुण फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। जल्द फिल्म के बाकी स्टार्स भी शूटिंग के लिए तैयार जो जाएंगे फिलहाल सोना ने फिल्म की तैयारियां शुरु कर दी हैं। सोनाक्षी के रोल और उनके लुक के लिए कहा जा रहा है की वह अपनी पिछली फिल्मों में किए गए रोल से इसमें पूरी तरह अलग नज़र आएंगी।

सोनाक्षी ने हाल ही में आनंद एल. रॉय की ‘हैपी फिर भाग जाएगी’ की शूटिंग खत्म की है। बता दें, ये ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल है। इस फिल्म की शूटिंग खत्म करते ही सोनाक्षी कलंक के प्रोजेक्ट में बीज़ी हो गई हैं। कलंक की पूरी स्टारकास्ट मुंबई में 14 जून से फिल्म की शूटिंग में जुट जाएंगे। ऐसे में कलंक में सोनाक्षी अपने हिस्से की शूटिंग मुंबई के अंधेरी में पूरा करेंगी।

No Comments

Reader Interactions