फैट से फिट हुईं सोनाक्षी सिन्हा, ‘दबंग-3’ में दिखेगा नया लुक

No Comments 117 Views

फैट से फिट हुईं सोनाक्षी सिन्हा, ‘दबंग-3’ में दिखेगा नया लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा लंबे टाइम से वेट लॉस प्रोसेस में लगी हुई हैं और उन्होंने अब जाकर खुद को ट्रांसफॉर्म कर पाया है। इससे पहले भी सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर अपने मोटापे को लेकर कई बार ट्रोलर्स का शिकार हुईं है। लेकिन अब न्यू लुक में वे सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग-3’ में नजर आएंगी और एक अलग अवतार सोनाक्षी का देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े: हसबैंड आनंद आहूजा का हाथ थामे डिनर करने पहुंची सोनम कपूर

दो फिल्मों में आप सोनाक्षी को बदलते देख चुके हैं अब ‘दंबग 3’ में उन्हें पूरी तरह बदला हुआ पाएंगे। बताया जा रहा हैं दबंग 3 के लिए सोनाक्षी ने 35 किलो वजन कम किया हैं और दबंग 2 के लिए भी सोनाक्षी काफी ट्रांसफॉर्म किया हैं। सोनाक्षी वर्कआउट को लेकर काफी सिस्टामेटिक हो गई हैं। वे रोजाना जिम जाती हैं और लिमिटेड डाइट लेती हैं।

यह भी पढ़े: अजय देवगन ने की घोषणा, इस दिन होगी रिलीज रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म ‘काला’

हाल में सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मिडिया पर दस्तक देते हुये अपने ट्रांसफॉर्मेशन का लेटेस्ट फोटो शेयर किया है जिसमें वे अपने ऐब्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं और इस तस्वीर को देख अंदाजा लगाया जा सकता हैं की दबंग 3 मे सोनाक्षी का फर्स्ट लुक कैसे रहेगा। फिल्म के डायरेक्टर अरबाज खान और प्रोड्यूसर प्रभुदेवा ने कंफर्म किया है कि सोनाक्षी ही सलमान के अपोजिट नजर आएंगी।


बॉलीवुड में करने से पहले सोनाक्षी सिन्हा का वजन 90 किलो था। जब उन्होंने ने फिल्म दबंग साइन की तब उन्होंने ने लगभग 30 किलो तक अपना वजन कम किया। अबतक दबंग के बाद सोनाक्षी ‘राउडी राठौर’, ‘सन ऑफ सरदार’, ‘दबंग-2’, ‘लुटेरा’, ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा’, ‘बुलेट राजा’, ‘आर राजकुमार’ ‘हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’, ‘एक्शन जैक्शन’, ‘तेवर’, ‘अकीरा’ और ‘फोर्स-2’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

No Comments

Reader Interactions