प्रसिद्ध सिंगर पैपोन पर लड़की को ज़बरन किस का आरोप, शिकायत दर्ज

No Comments 108 Views

प्रसिद्ध सिंगर पैपोन पर लड़की को ज़बरन किस का आरोप, शिकायत दर्ज

singer-papon-booked-case-for-forcibly-kissing-minor-girl
पैपोन पर आरोप

सिंगिग रियलिटी शो के मेंटर पैपोन के खिलाफ शो में आई एक बच्ची को गलत तरीके से किस करने का आरोप लगाया गया है। दरअसल उनके खिलाफ कम्प्लेंट दर्ज कराई गई है की उन्होंने शो की ही एक नाबालिग कंटेस्टेंट को जबरदस्ती किस करने की कोशिश की।

इसे भी पढ़े: खून से लथपथ चेहरे वाली अनुष्का शर्मा…. ‘परी’ का नया पोस्टर out

जानकारी के अनुसार, पापोन ने होली की शूटिंग के दौरान एक बच्ची को गलत तरीके से किस किया था। जिसके चलते सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने पापोन के खिलाफ ‘नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट’ में शिकायत दर्ज कराई गई है।

इसे भी पढ़े: टाईगर से नहीं टकराएंगे यमला पगला दीवाना, रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव

शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो पर गुस्सा भी जताया। हालांकि पैपोन ने खुद ही एक लाइव वीडियो अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया। इस वीडियो में पापोन बच्चों के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में पैपोन एक लड़की को छूते और किस करते दिख रहे हैं।


इस वीडियो को देख छ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना हैं की सिंगिग रियलिटी शो में नाबालिग लड़कियों की सिक्युरिटी और सेफ्टी को काफी गंभीर मुद्दा है। ऐसे में सिंगर पैपोन का इस तरह का व्यवहार देखकर वह हैरान हैं। तो इस तरह पपॉन म्यूजिक रियलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में एक कंटेस्टेंट को किस करके मुसीबत में फंस गए हैं।

No Comments

Reader Interactions