प्रेग्नेंसी की खबरों पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बयान

Team Patirap on Jun 18, 2018 No Comments 86 Views

प्रेग्नेंसी की खबरों पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की प्रेग्नेंसी की खबरें जोरों पर हैं और कुछ दिनों पहले नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी की खबरों के सामने आने के बाद बीते दिनों शिल्पा शेट्टी को लेकर भी कुछ ऐसी ही खबरें सामने आई हैं।शिल्‍पा शेट्टी अपनी एक तस्‍वीर को लेकर ट्वीटर ट्रेंड कर रही थीं। जिसमें वो एक पैथोलॉजी लैब से बाहर निकल रही हैं। वहीं सोशल मीडिया में पर यह तस्‍वीर तेजी से अफवाह फैल रही है।

इसे भी पढ़े: 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हुई ‘रेस 3’, 3 दिन में कर दिखाया यह कारनामा

शिल्पा ने किया अफवाहों का खंडन

लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इन सभी अफवाहों का खंडन किया, जिनमें एक क्लीनिक से बाहर निकलते हुए तस्वीर वायरल होने के बाद उनके गर्भवती होने के कयास लगाए जा रहे हैं और उन्होंने स्पष्ट किया कि वह गर्भवती नहीं हैं और सामान्य हेल्थ चेकअप के लिए वहां गई थीं और अपने सोशल मिडिया अकाउंट (ट्विटर) पर एक ट्वीट किया हैं।

इसे भी पढ़े: ero Teaser: शाहरुख़-सलमान की ज़बरदस्त केमिस्ट्री, ऐसे दी फैंस को ईदी

नियमित जांच के लिए गई

शिल्पा ने ट्वीट में लिखा- ‘हे भगवान। मैं नियमित जांच के लिए गई थी, ये जानने के लिए कि मेरा शरीर बाहर की तरह अंदर से भी स्वस्थ है या नहीं, जैसा कि हम सबको करना चाहिए। ये सब क्या बकवास है! ..और हां मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं’। इतना ही नहीं शिल्पा ने एक हैशटैग- ‘शिल्पा को क्या हुआ’ भी इस ट्वीट के साथ यूज किया है।

43 वर्षीय शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं। शिल्पा शेट्टी को खान का बहुत शौक है और वह सोशल मीडिया पर डाइट कुकिंग करते हुए भी नजर आ चुकी हैं। शिल्पा ने 22 नवंबर 2009 को राज कुंद्रा से शादी की थी और दोनों की शादी को 8 साल हो गए हैं और उनके छह साल का बेटा हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions