इफ्तार पार्टी में शिल्पा का डांस देख ट्रोलर्स बोले, थोड़ा सम्मान से पेश आयो

No Comments 70 Views

इफ्तार पार्टी में शिल्पा का डांस देख ट्रोलर्स बोले, थोड़ा सम्मान से पेश आयो

इन दिनों रमजान का महीना चल रहा है और इफतार के जुड़े कई किस्से सामने आ रहे हैं। जिसमे बॉलीवुड स्टार्स से लेकर सेलेब्रिटी तक अपमानजनक हरकतों के चलते सोशल मिडिया पर ट्रोल का शिकार हो रहे हैं। इस बीच कुछ समय पहले ही एक नया मामला सामने आया हैं जिसमे रविवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी द्वारा की गई इफतार पार्टी की चर्चाए उबाल ले रही हैं।

यह भी पढ़े: परिणीति चोपड़ा का खुलासा, अर्जुन कपूर करते हैं उनसे इतना बुरा बर्ताव, देखे वीडियो

वीडियो में शिल्पा का डांस

दरअसल शिल्पा शेट्टी अपने दोस्तों के साथ इफ्तार पार्टी के लिए पहुंची थीं। यहां का एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया था लेकिन इस वीडियो में शिल्पा डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा। इस वीडियो को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

यह भी पढ़े: आर. माधवन को ‘जीरो’ के सेट पर मिला शाहरुख-अनुष्का का सरप्राइज

फैन्स को पसंद नहीं आया ऐसा करना

वीडियो को देखने पर पता चलता हैं की इसमें वह अलग अलग तरह की मिठाइयों और केक का जिक्र करती हैं। इसके बाद वह एक तरह की मिठाई अफलातून की बात करती हैं और इसी के साथ अक्षय कुमार की फिल्म अफलातून का गाना बजने लगता है और वह अपनी सहेलियों के साथ गाने पर डांस करते हुए नजर आती हैं। हालांकि, शिल्पा के कुछ फैन्स को उनका ऐसा करना पसंद नहीं आया।

आलोचकों का कहना है कि शिल्पा शेट्टी को इफ्तार पार्टी में थोड़े सम्मान से पेश आना चाहिए था। एक यूजर ने लिखा- ये इफ्तार पार्टी है या किटी पार्टी? ये इफ्तार टेबल पर क्यों डांस कर रहे हैं? कृप्या थोड़ा सम्मान दिखाएं। दूसरे यूजर ने लिखा- शिल्पा शेट्टी, मुझे माफ करिए लेकिन ये पोस्ट कर तुमने मुस्लिमों की भावनाओं को आहत किया है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी नजर आए जिन्होंने शिल्पा शेट्टी का बचाव किया।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions