IPL 2018: धोनी की बेटी ‘जीवा’ के साथ मस्ती करते नजर आए किंग खान

Team Patirap on Apr 11, 2018 No Comments 151 Views

IPL 2018: धोनी की बेटी ‘जीवा’ के साथ मस्ती करते नजर आए किंग खान

मंगलवार(10 अप्रैल) को हुए आईपीएल के बेहद रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को पांच विकेट से हरा दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स ने पांच विकेट खोकर एक गेंद रहते ही मैच जीत लिया। आखिरी क्षणों तक मैच खिंचने से दर्शकों की सासें थमीं रहीं। रविंद्र जडेजा ने विजयी छक्का लगाकर चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत दिलाई। मैन ऑफ द मैच बिलिंग्स ने सिर्फ 23 गेंदों में दो चौकों और पांच छक्कों की मदद से 56 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़े: IPL 2018: KKR के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने जो किया काबिलेतारीफ – दिनेश कार्तिक

शाहरुख खान के साथ धोनी की बेटी जीवा

कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए इस मैच के दौरान शाहरुख खान की एक फोटो वायरल हुई है। इस फोटो में शाहरुख खान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान शाहरुख ने धोनी की बेटी जीवा के साथ ये नॉटी पल बिताए इन क्लिक्स से इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इन फोटोज में धोनी की बेटी जीवा के साथ किंग खान भी बहुत क्यूट नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े: स्‍टीव स्मिथ और डेविड वार्नर महान खिलाड़ी हैं – रोहित शर्मा

शाहरुख ने साक्षी को दी बधाई

इस मैच में भले ही किंग खान की टीम को हार मिली हो, लेकिन शाहरुख की अच्छी बॉन्डिंग सीएसके के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी और बेटी के साथ दिखी। मैच के दौरान जीवा के साथ शाहरुख की बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शाहरुख़ का मानना हैं की खेल में हार जीत तो चलती रहती हैं। आखिरी ओवर में जब रविंद्र जडेजा ने छक्का मारकर चेन्नई की जीत पक्की की तब भी शाहरुख ने गले लगाकर धोनी की पत्नी साक्षी को बधाई दी।


स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शक मैच देखने पहुंचे और रोमांचकर मुकाबले का भरपूर आनंद लिया। मुकाबले के दौरान कोलकाता नाइटराइडर्स के आंद्र रसेल ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने ताबड़तोड़ 88 रन बनाकर टीम को 202 के स्कोर तक पहुंचा दिया। केकेआर ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर आईपीएल के 11 वें सीजन में पहली बार दो सौ से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया। आंद्रे रसेल ने अपनी पारी के दौरान 11 शानदार छक्के लगाए।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions