शाहरुख़-सलमान की कॉमेडी फिल्म….. बस इसका हो रहा हैं इंतज़ार

Team Patirap on Jan 12, 2018 No Comments 176 Views

शाहरुख़-सलमान की कॉमेडी फिल्म….. बस इसका हो रहा हैं इंतज़ार

Shahrukh with salman khan comedy movie
शाहरुख़-सलमान की कॉमेडी फिल्म

सलमान खान की ब्लॉकब्लास्टर फिल्म टाइगर जिन्दा हैं की अपार सफलता के बात फिल्म के निर्देशक अली अब्बास खान ने बातों ही बातों में एक और फिल्म की जानकारी दे दी है। उन्होंने बताया की वह एक कॉमेडी फिल्म से दर्शको के लिए जबरदस्त रोमांच बड़े पर्दे पर लाना चाहते हैं और वो भी शाहरुख खान और सलमान खान के साथ।

इसे भी पढ़े: ‘रेस 3’ के पहले गाने की शूटिंग…… वायरल हो रही हैं तस्वीरें

बस फिर क्या था.. हर तरफ से कयास उठने लगे की जल्द ही शाहरुख़-सलमान की एक कॉमेडी फिल्म देखने को मिलेगी। सूत्रों की मानें तो निर्देशक अली अब्बास खान ने अपनी कॉमेडी फिल्म के लिए शाहरुख़ और सलमान को चुनने का फैसला किया है। फिलहाल इससे जुडी किसी भी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई।

इसे भी पढ़े: ‘मोहल्ला अस्सी’ को मिली हरी झंडी…… सनी देओल की फिल्म को मिला ‘ए’ प्रमाणपत्र

मगर बताया जा रहा हैं की अली अब्बास खान को फिल्मों में सलमान और शाहरुख़ की जोड़ी बेहद पसंद आती हैं। जिस तरह करण अर्जुन में इनकी दोनों की शानदार और लाजवाब कैमिस्ट्री देखने को मिली ठीक उसी तरह वो भी एक कॉमेडी फिल्म के जरिए इस जोड़ी को दोबारा परदे पर लाना चाहते हैं। बस उन्हें इंतज़ार हैं तो केवल एक अच्छी स्क्रिप्ट का।

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


अब देखने वाली बात यह हैं की ऐसी अच्छी स्क्रिप्ट कब आती हैं और दर्शको को सलमान और शाहरुख़ की कॉमेडी भरी कैमिस्ट्री एक साथ कब देखने को मिलेगी। जब कभी ऐसा होगा तो यह कहना गलत नहीं होगा की वो फिल्म ब्लॉकब्लास्टर होने वाली हैं।

No Comments

Reader Interactions