DON-3 की स्‍टार कास्‍ट फाइनल, अब आमने सामने होंगे शाहरुख़-फ़रहान

No Comments 119 Views

DON-3 की स्‍टार कास्‍ट फाइनल, अब आमने सामने होंगे शाहरुख़-फ़रहान

‘डॉन’ फ्रैंचाइज के तीसरे पार्ट ‘डॉन 3’ के लिए काम शुरू हो चुका है। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग जल्‍द ही दुबई और अबू धाबी में शुरू होगी। फिलहाल फरहान अख्‍तर के डायरेक्‍शन में बनने वाली इस हिट फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट फाइनल हो गई है। बता दे इस फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को शाहरुख खान का ग्रे शेड वाला अवतार नजर आ सकता है।

अभी पढ़े: अंबानी की ग्रैंड पार्टी मे इस तरह नज़र आए बॉलीवुड के कई सेलेब्स

पुलिसवाले के रोल में नज़र आएँगे फरहान अख्‍तर

साल 2019 की शुरुआत में फ्लोर पर संभावित फ्रेंचाइजी की इस तीसरी फिल्म के लिए शाहरुख खान और फरहान अख्तर ने एक बार फिर हाथ मिलाया है। इतना ही नहीं, बल्कि इस बार फिल्‍म में शाहरुख के साथ खुद फरहान अख्‍तर पुलिसवाले के रोल में आमने सामने होकर भिड़ते नज़र आएँगे। र‍िपोर्ट की मानें तो फरहान अख्‍तर की तरफ से स्‍क्र‍िप्‍ट का काम पूरा हो चुका है।

अभी पढ़े: Trailer: हॉरर-कॉमेडी फिल्म का तड़का लगाने आए अभय और पत्रलेखा

ऐक्ट्रेस की है तलाश

हालांकि, इस बार फिल्म में एक बड़ा बदलाव होने वाला है। मेकर्स को फिल्म के लिए ऐक्ट्रेस की तलाश है। इस बार फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ी की जगह अब कोई और एक्‍ट्रेस लेगी। जिसके चलते फिल्‍म में अब फ्रेश स्‍टारकास्‍ट की जाएंगी। इसके पहले जब फिल्‍म का सेकेंड पार्ट 2011 में आया था और इसके बाद से ही फिल्‍म के तीसरे पार्ट की तैयारी शुरू हो गई थी। जिसमे फिल्म की होरोइन को लेकर काफी चर्चाऐ उठी।

शाहरुख खान- प्रियंका चोपड़ा स्टारर डॉन (2006) और डॉन 2 (2011) हिट रही हैं। अब फिल्‍म का फैंस बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। इसमें दिलचस्प बात यह हैं की फरहान फिल्‍म में एक्‍ट‍िंग करते हुए भी नजर आएंगे। फिल्‍म में फरहान एक देसी पुसिलवाले की किरदार प्‍ले करेंगे। शाहरुख खान इन द‍िनों आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं इसीलिए ‘डॉन 3’ की शूटिंग साल 2019 में शुरू की जाएगी।

No Comments

Reader Interactions