शाहरुख का सपना पूरा हुआ तो सलमान से बोले, ‘आपका शुक्रिया भाईजान’

No Comments 161 Views

शाहरुख का सपना पूरा हुआ तो सलमान से बोले, ‘आपका शुक्रिया भाईजान’

ईद के मौके पर जहां सलमान खान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज करके दर्शकों को ईदी दे रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म ‘जीरो’ का टीजर रिलीज करके फैन्स को ईद की शुभकामनाऐं दी। इस बीच ‘जीरो’ का टीजर रिलीज होते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगा। इसमें शाहरुख-सलमान को देख दर्शक दीवानों की तरह ट्वीट कर रिप्लाई करने लगे।

इसे भी पढ़े: फादर्स डे पर फिल्म ‘संजू’ का खास सरप्राइज, मिला इशारा

सलमान खान को कहा ‘शुक्रिया’

इतना ही नहीं खुद सुपरस्टार शाहरुख खान ने ‘जीरो’ के सपने को साकार करने के लिए सलमान खान का शुक्रिया अदा किया। दरअसल सलमान को भाई संबोधित करते हुए शाहरुख ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, “भाई सलमान खान, जावेद जाफरी, रेड चिलीज वीएफएक्स और आनंद एल. राय को ‘जीरो’ सपना पूरा करने के लिए धन्यवाद।” ‘जीरो’ के टीजर से शाहरुख और सलमान ने फैंस को ईद की बधाई दी।

शाहरुख को गोदी में उठाते नज़र आए सलमान

बात करें इन दोनों स्टार्स की तो ‘करण अर्जुन’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी फिल्मों में सलमान-शाहरुख़ साथ नजर आ चुके हैं। अब सलमान 1 मिनट 21 सेकेंड के टीजर के अंत में शाहरुख को अपनी गोदी में उठाते नज़र आए। फिल्म में शाहरुख बौने के रोल में हैं। उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ फिल्म में लीड रोल में हैं।

इसे भी पढ़े: Race 3 Action Trailer: सलमान की शानदार एक्शन परफॉर्मेंस

‘जीरो’ (ZERO) का टीजर काफी दमदार और रोमांचक है। इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं। आनंद राय इससे पहले रांझना’, ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्स’ जैसी हिट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ साल 2018 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसकी रिलीज डेट 21 दिसंबर फाइनल की गई है।

No Comments

Reader Interactions