Poster: शैतानी दिमाग के सफ़र को बयां करती हैं फिल्म ‘ओमर्टा’

No Comments 96 Views

Poster: शैतानी दिमाग के सफ़र को बयां करती हैं फिल्म ‘ओमर्टा’

राजकुमार राव की अगली फिल्म ‘ओमर्टा’ का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। इसमें फिल्ममेकर हंसल मेहता और राजकुमार राव एक बार फिर से लोगों को सरप्राइज करते नज़र आए। आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की कहानी पर बेस्ड ‘ओमर्टा’ के नए पोस्टर में राजकुमार राव की मुस्कुराहट काफी कुछ बयां कर रही हैं। इससे पहले जब इसका पहला पोस्टर रिवील किया गया था तब राजकुमार राव नमाज पढ़ते हुए किसी के बंदूक के निशाने पर नजर आ रहे थे।

इसे भी पढ़े: मिल गया डॉक्टर मशहूर गुलाटी का हमशक्ल, सुनील ग्रोवर देख रह गए हैरान

आतंकवादी उमर सईद शेख की सच्ची कहानी

‘ओमर्टा’ पाकिस्तानी मूल के ब्रिटीश आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की सच्ची कहानी है जिसके ऊपर दी वॉल स्ट्रीट जर्नल अखबार के रिपोर्टर डेनियल पर्ल की हत्या और भारत में कई विदेशी नागरिकों के अपहरण में शामिल होने का आरोप है। विदेशी पत्रकार की हत्या करने के आरोप में ओमर को मौत की सजा भी सुनाई गई लेकिन उसे कभी फांसी नहीं दी जा सकी। वह आज भी जिंदा है।

इसे भी पढ़े: Trailer: पिता-पुत्र के अनोखे बॉन्ड को दर्शाती है ‘102 नॉट आउट’

20 अप्रैल को रिलीज़

राजकुमार राव ने फिल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘20 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली ‘ओमर्टा’ का दूसरा पोस्टर यहां है। जो एक शैतानी दिमाग की यात्रा है।’ फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज कर दिया गया हैं। फिल्म का निर्देशन ‘शाहिद’ और ‘अलीगढ़’ जैसी बेहतरीन फिल्मों को दर्शकों से रूबरू करवाने वाले निर्देशक हंसल मेहता कर रहे है।


बता दें कि ये हंसल मेहता और राजकुमार राव की साथ में चौथी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म सिटी लाइट्स, शाहिद और अलीगढ़ में साथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म 20 अप्रैल, 2018 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। इस फिल्म के अलावा राजकुमार राव की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का कुछ दिन पहले पोस्टर रिलीज़ किया गया था।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions