इस वीडियो में ‘टल्ली’ होकर नाची सपना चौधरी…… ‘वीरे की वेडिंग’ का चढ़ा खुमार

No Comments 132 Views

इस वीडियो में ‘टल्ली’ होकर नाची सपना चौधरी…… ‘वीरे की वेडिंग’ का चढ़ा खुमार

Sapna choudhary item song from the veere ki wedding
‘टल्ली’ होकर नाची सपना चौधरी

प्रसिद्ध हरियाणवी डांसर व ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की चर्चित प्रतियोगी सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इनदिनों जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में सपना टल्ली होकर सभी के होश उड़ाती नजर आ रही हैं। इसे देखकर लग रहा हैं की सपना पर ‘वीरे की वेडिंग’ का खुमार चढ़ चूका हैं। दोस्तों इसमें चौंकने की बात बिलकुल नहीं हैं क्योकि यह गाना पुलकित सम्राट स्टारर फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ का हैं। जिसमें सपना ने आइटम नम्बर किया है।

अभी पढ़े: हँसी से लोटपोट करने आए इरफ़ान खान…. इस टीज़र में दौड़ पड़े बिना कपड़ों के

कुछ समय पहले ही फिल्म के मेकर्स ने ‘हट जा ताऊ’ गाने को रिलीज कर दिया है। बता दे हरियाणा के प्रसिद्ध गाने ‘हट जा ताऊ पाछे ने…’ का यह हिंदी रीमेक है। जिसमे सपना जमकर थिरक रही हैं। इतना ही नहीं बल्कि गाने का म्यूजिक और वर्ड्स सुनकर आप भी ठुमके लगाने को मजबूर हो जाएंगें।

अभी पढ़े: प्रिया प्रकाश का दूसरा वीडियो वायरल…. इस फिल्म से करेगी डेब्यू

पुलकित सम्राट और कीर्ति खरबंदा की आने वाली फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में सपना पर यह आइटम नंबर किया है। जिसे सुनीधी चौहान ने गाया है। ‘वीरे की वेडिंग’ का म्यूजिक जयदेव कुमार ने दिया है और लिरिक्स डॉ. देवेंद्र काफिर ने लिखी हैं। इस गाने में उनके साथ फिल्म की हिरोइन कीर्ति खरबंदा भी नजर आ रही हैं। सपना का यह नया डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है।

‘वीरे की वेडिंग’ को आशु त्रिखा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में पुलकित सम्राट के साथ जिमी शेरगिल, कृति खरबंदा, युविका चौधरी और सतीश कौशिक नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण टी सीरीज के बैनर तले किया गया है और फिल्म को रजत बक्षी और प्रमोद गोंबर के साथ चंदन बक्षी और करण गोंबर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज होगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions