‘संजू’ के ट्रेलर की तारीफ में बोले संजय दत्त, रणबीर का शानदार अभिनय

No Comments 80 Views

‘संजू’ के ट्रेलर की तारीफ में बोले संजय दत्त, रणबीर का शानदार अभिनय

3 इडियट्स, पीके, मुन्नाभाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ के ट्रेलर को दुनिया भर में जमकर तारीफें मिली। फैंस के अलावा, इंडस्ट्री के बहुत से सेलिब्रिटीज़ ने भी ट्रेलर को सराहा है। अब संजय दत्त ने भी फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद अभिनेता रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की है।

यह भी पढ़े: सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ की स्क्रीनिंग पर पत्नी साक्षी संग पहुंचे ‘कैप्टन कूल’ धोनी

फिल्म के सेट पर जो देखा बहुत अच्छा

संजय दत्त ने कहा, “रणबीर कपूर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। मैंने फिल्म के सेट पर जो कुछ भी देखा, वह बहुत अच्छा है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।” संजय दत्त के रिऐक्शन को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि फिल्म रिलीज़ से पहले ही अपने परफॉर्मेंस से रणबीर उनका दिल जीत चुके हैं। राजकुमार हिरानी निर्देशित यह फिल्म इस महीने के अंत में 29 जून को रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़े: एक-दूसरे का हाथ थामे मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आए विरुष्का

संजय दत्त ने रणबीर को जमकर सराहा

इस फिल्म के ट्रेलर की हर किसी ने तारीफ की है। अब जिस शख्स की ज़िंदगी को इसमें दिखाया जाना है, उन्होंने ही फिल्म के ट्रेलर और इसमें काम करने वाले अभिनेता को जमकर सराहा है। इससे साफ है कि फिल्म भी दर्शकों को निराश नहीं करेगी। फ़िल्म में रणबीर का लुक संजय दत्त से कितना मिलता जुलता और सामान्य है इसकी झलक फ़िल्म के टीज़र, ट्रेलर और पोस्टर में साफ हो चुकी है।

हालांकि, संजय दत्त के किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए अपनी चाल-ढाल और वेशभूषा पर काम करने के अलावा, रणबीर को अपने वजन पर भी काफ़ी काम करना पड़ा। जी हां, ‘संजू’ के लिए रणबीर को पहले 10 किलो वजन घटाना और फिर 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा मनीषा कोईराना, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना, परेश रावल जैसे कई सितारे हैं।

No Comments

Reader Interactions